भारत की माटी में जन्मा हर व्यक्ति भगवान राम का वंशज, खाचरियावास हिंदु आस्था पर चोट होने पर जबान क्यों नहीं खोलतेः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज 

On
भारत की माटी में जन्मा हर व्यक्ति भगवान राम का वंशज, खाचरियावास हिंदु आस्था पर चोट होने पर जबान क्यों नहीं खोलतेः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज 


अनादि सरस्वती भाजपा में कभी नहीं थी, अच्छा होता साध्वी गहलोत से पूंछती कि लंपी वायरस से प्रदेश में 9 लाख गायें मरी तब सरकार ने क्या कदम उठाए:लक्ष्मीकांत भारद्वाज
जयपुर, 02 नवंबर 2023। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भाजपा मीडिया सेंटर पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं को लेकर कांग्रेस सरकार को अराजक और गैर जिम्मेदार सरकार करार दिया। साध्वी अनादि सरस्वती के कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि साध्वी अनादि सरस्वती पहले कभी भी भाजपा में नहीं थी, और गो-संरक्षण की बात करने वाली साध्वी को मुख्यमंत्री गहलोत से सवाल करना चाहिए था कि लंपी वायरस के समय प्रदेश में 9 लाख गायें मरी तब मुख्यमंत्री गहलोत ने गायों के लिए क्या किया ?
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि हमें बड़ी तकलीफ के साथ कहना पड़ रहा है कि हम और आप इसी राजस्थान के निवासी हैं, और हम इस प्रदेश से प्यार करते हैं, लेकिन प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्म, हत्या और अपहरण के मामलों ने प्रदेश की जनता को डरा रखा है। पिछले 24 घंटे राजस्थान पर बहुत भारी पड़े हैं, बीकानेर में एक बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया और जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो उस बेटी ने आत्महत्या कर ली। भीलवाड़ा में एक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ और इससे  आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। बीते 24 घंटे के भीतर ही दौसा में एक युवती का अपहरण हुआ उसके साथ गैंगरेप करके अर्द्धनग्न अवस्था में फेंक कर चले गए। राजस्थान जैसे शांत प्रदेश पर इस तरह के कलंक कांग्रेस सरकार में रोज लग रहे हैं, जिस राजस्थान की पहचान महिला सुरक्षा और सम्मान की हुआ करती थी उसे कलंकित करने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है। 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि पिछले 5 साल में जो अराजकता का माहौल बना है इसका परिणाम जनता को भुगतना पड़ रहा है। केवल महिलाएं ही नहीं बल्कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है, बल्कि कोटा में किस तरीके से पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और उसका चेहरा जला दिया गया। इसी तरह बीते 24 घंटे में सोजत और हनुमानगढ़ में भी पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं बाड़मेर के बालोतरा में ओमप्रकाश जाट के नाम के व्यक्ति को समुदाय विशेष के लोगों ने पीट-पीट कर मार दिया, और सरकार चुपचाप देखती रही। राजस्थान में अराजकता की स्थिति यह है कि अभी कुछ देर पहले ही झालावाड़ में एक युवक की लाश मिली है, ये सभी घटनाएं बीते 24 घंटे की हैं आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की कितनी बदतर स्थिति है। 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि हम मजबूत विपक्ष होने के नाते चुप नहीं बैठ सकते हम प्रदेश की जनता को यह बताना चाहते हैं, कि पिछले 5 सालों में जो अराजकता कांग्रेस पार्टी ने फैलाई है, उसके शिकार कितने निर्दोष लोग हुए हैं। केवल दुष्कर्म और हत्या ही नहीं बल्कि महिलाओं पर अत्याचार की घटनाओं ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये।  आज कांग्रेस के एक नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके झूठी डींगे हांकने का काम किया। कांग्रेस सरकार का नियम है यहां जो सबसे ज्यादा और सबसे अच्छे तरीके से झूठ बोलता है उसे आगे कर देते हैं। कांग्रेस के नेताआंे से बातें भले कितनी ही करवा लीजीए, लेकिन पिछले 24 घंटे में जो घटनाएं राजस्थान में घटी उनको लेकर एक शब्द तक नहीं बोला गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जब कोई बड़ी झूठ बुलवानी होती है तो प्रताप सिंह खाचरियावास को आगे कर देते हैं। पिछले 24 घंटे में राजस्थान की सड़कों पर जो खून बहा उस पर कांग्रेस का कोई नेता और कोई व्यक्ति मुंह क्यों नहीं खोलता ? 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि प्रताप सिंह खाचरियावास कह रहे थे कि  कोरोना में कांग्रेस ने बेहतर व्यवस्था की थी, जबकि सच्चाई यह है कि सारी कांग्रेस सरकार आठ महिने दुबककर घर में बैठ गई थी। राजस्थान को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने संभाला चाहे वह वेंटीलेटर उपलब्ध कराने हों या ऑक्सीजन प्लांट हों या रेमेडिसीवर इंजेक्शन उपलब्ध कराने हांे सारा काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया। कांग्रेस के लोग तो केवल जनता को मरते हुए देख रहे थे। राजस्थान में कोविड का पीक निकल जाने के आठ माह बाद 20 हजार रूपये के कंसट्रेक्टर को 1 लाख में खरीदा गया और लाखों करोड़ का घोटाला किया गया। राजस्थान में पिछले 5 सालों में जो कुछ हुआ है वह सारा काम केंद्र सरकार की वजह से हुआ है। राजस्थान के 82 लाख किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 6000 मासिक मिल रहा है, 83 लाख शौचालय बनाने का काम केंद्र सरकार ने करवाया, 70 लाख परिवारों को उज्ज्वला योजना का कनेक्शन देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया,  3 करोड़ 30 लाख जन-धन खाते और 4 करोड़ 30 लाख परिवार लोगों को पिछले 3 साल से मुफ्त राशन देने का काम मोदी सरकार ने किया है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान को केंद्र की मोदी सरकार ने तीन वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, एक्सप्रेस-वे और भारतमाला के तहत हजारों किलोमीटर की सड़के दी हैं। कांग्रेस के लोग केवल बैठकर झूठ बोलते हैं, इसके अलावा 5 साल में कोई काम नहीं किया। मंत्री खाचरियावास खुद को भगवान राम का वंशज बताते हैं जबकि भारत देश की माटी में पैदा हर व्यक्ति भगवान राम का ही वंशज है, लेकिन प्रताप सिंह खाचरियावास हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर, परशुराम जी की जयंती पर निकलने वाली शोभायात्रा और हिंदू नव वर्ष की झांकी पर पथराव होता है तब क्यों नहीं बोलते ? जब हिंदु त्यौहारों पर प्रतिबंध लग रहा था करौली छबड़ा के दंगे हो रहे थे उस समय मंत्री खाचरियावास कहा छुप गए थे। जब जोधपुर में भगवा पताका उतारी गई तब मंत्री कहां थे, जब दंगा आरोपी को मुख्यमंत्री गहलोत के घर पर रोजा इफ्तार की पार्टी दी जा रही थी तब मंत्री कहां थे। हिंदु त्यौहारों और हिंदु आस्था पर जब चोट पहुंचाई जाती है तब मंत्री चुप रहते हैं। नरेन्द्र मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर घाटी में अमन चैन कायम किया है। यह वही कश्मीर है जहां 52 हजार से ज्यादा सिक्योरिटी फोर्स के जवानों को शहादत देनी पड़ी, लेकिन आज कश्मीर में विकास के नये आयाम स्थापित हो रहे हैं।  

Read More  पूर्व पुलिस अधिकारी पर मंदिर की जमीन पर कब्जा करने का आरोप

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल