सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की पुलिस कस्टडी में खुदकुशी

On
सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की पुलिस कस्टडी में खुदकुशी

सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले मामले में हर रोज नए अपेडट आ रहे हैं. इस मामले में आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) पुलिस हिरासत में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों में से एक शख्स ने खुदकुशी की कोशिश की. अब उस शख्स की मौत हो गई है. उस शख्स का नाम अनुज थापन है.

आरोपी अनुज थापन की GT अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. मुंबई की आज़ाद मैदान पुलिस ने इस मामले में ADR दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.

Read More  पशु चारा खाली कर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दाे किसानाें की मौत, एक घायल


कब हुई थी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग?
बता दें कि 14 अप्रैल रविवार सुबह खबर आई कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई है. इस खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया था. दो शख्स बाइक पर आए और सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग करके फरार हो गए थे. इसके बाद दोनों आरोपियों ने 3 बार कपड़े बदले ताकि वो पहचान में न आ सकें. पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि उनके पास 40 गोलियां थीं.

Read More सार्वजनिक निर्माण विभाग में अधीक्षण अभियन्ता वृत्त शहर जयपुर में बिलो दरों पर हो रहे टेंडर !


सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी. बता दें कि इस केस में आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. अब अनुज थापन ने सुसाइड कर ली है.

Read More  ड्रग स्मगलर्स के संगठन सिनालोआ कार्टेल पर अमेरिकी प्रहार, दुनियाभर में कुख्यात इस्माइल एल मेयो और लोपेज गिरफ्तार

सलमान के घर के बाहर जब फायरिंग हुई तो उनके फैंस और फैमिली वाले सभी डर गए थे. सलमान के भाई अरबाज खान ने बयान जारी करके बताया था किउनकी फैमिली डरी हुई है और शॉक्ड में है. वहीं इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की थी. वो सलमान खान के घर गए थे. इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने सलमान एंड फैमिली को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की तसल्ली दी थी.


बता दें कि सलमान खान इस घटना के बाद अब काम पर वापस लौट चुके हैं. उन्होंने दुबई में इवेंट अटेंड किया. वो संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की स्क्रीनिंग में भी नजर आए थे.

 

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की