सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की पुलिस कस्टडी में खुदकुशी

On
सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की पुलिस कस्टडी में खुदकुशी

सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले मामले में हर रोज नए अपेडट आ रहे हैं. इस मामले में आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) पुलिस हिरासत में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों में से एक शख्स ने खुदकुशी की कोशिश की. अब उस शख्स की मौत हो गई है. उस शख्स का नाम अनुज थापन है.

आरोपी अनुज थापन की GT अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. मुंबई की आज़ाद मैदान पुलिस ने इस मामले में ADR दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की.

Read More राजस्थान में 'एक्स्ट्र क्लास' के बहाने बच्चों को बुलाया तो होगी कार्रवाई, स्कूलों में 17 मई से 30 जून तक गर्मी की छुट्टियां रहने का ऐलान


कब हुई थी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग?
बता दें कि 14 अप्रैल रविवार सुबह खबर आई कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई है. इस खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया था. दो शख्स बाइक पर आए और सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग करके फरार हो गए थे. इसके बाद दोनों आरोपियों ने 3 बार कपड़े बदले ताकि वो पहचान में न आ सकें. पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि उनके पास 40 गोलियां थीं.

Read More लड़कियों को मिले पूरा हक, टेक्नोलॉजी क्षेत्र में हो बराबर हिस्सेदारी- ईशा अंबानी


सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी. बता दें कि इस केस में आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. अब अनुज थापन ने सुसाइड कर ली है.

Read More ब्रिटिश फैशन कंपनी ‘एसोस’के प्रोडक्ट भारत में बेचेगा रिलायंस रिटेल

सलमान के घर के बाहर जब फायरिंग हुई तो उनके फैंस और फैमिली वाले सभी डर गए थे. सलमान के भाई अरबाज खान ने बयान जारी करके बताया था किउनकी फैमिली डरी हुई है और शॉक्ड में है. वहीं इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की थी. वो सलमान खान के घर गए थे. इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने सलमान एंड फैमिली को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की तसल्ली दी थी.


बता दें कि सलमान खान इस घटना के बाद अब काम पर वापस लौट चुके हैं. उन्होंने दुबई में इवेंट अटेंड किया. वो संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की स्क्रीनिंग में भी नजर आए थे.

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी