देश के सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम में शामिल होगा एसएमएस- राज्यवर्धन सिंह राठौड

On
देश के सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम में शामिल होगा एसएमएस- राज्यवर्धन सिंह राठौड

जयपुर | सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले प्रत्येक आईपीएल मैच के खेल मंत्री विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को पास बांट रहे हैं। बुधवार को उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व आशा सहयोगिनियों को 300 पास बांटे, ये पास केवल झोटवाड़ा और जोबनेर विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं को बांटे है।

खेल मंत्री कर्नल राज्यवर्धन ले सिंह राठौड़ ने कहा कि जल्द ही जयपुर में राजस्थान रॉयल्स की रॉ मीटिंग होने वाली है। जयपुर में हुए आईपीएल के पहले मैच के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के व राजस्थान रॉयल्स के चेयरमैन के रंजीतबर ठाकुर के बीच लंबी स बातचीत हुई थी। इस दौरान उन्होंने व आपस में स्टेडियम के विकास को लेकर बात की। आने वाले समय में उन्होंने कहा कि जब भी राजस्थान रॉयल्स के सभी पदाधिकारी जयपुर में होंगे तो उस समय स्टेडियम के विकार को लेकर एक मीटिंग सरकार के साथ होगी, जिसमें स्टेडियम के सीट अरेंजमेंट से लेकर अन्य सुविधाओं में बदलाव किया जाएगा। ठाकुर ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स तैयार हैं, जो सवाई मानसिंह स्टेडियम को देश के सर्वश्रेष्ठ स्टेडियमों की श्रेणी में लाया जाएगा। इस पर खेल मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने कहा कि स्टेडियम में काफी हिस्सा ऐसा हैं, जिसमें सुधार की जरूरत है। स्टेडियम में क्रिकेट के अलावा अन्य खेल गतिविधियां भी संचालित होते है। उसके लिए भी हम प्रयास करेंगे उनमें भी सुधार कर खेलों का माहौल बनाया जा सकें।

Read More  शिक्षक द्वारा छात्रा को अश्लील मेसेज भेजने पर परिजन व ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर किया प्रदर्शन, आरोपित शिक्षक एपीओ

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू