टाटा आईपीएल 2024 में पैसों की बारिश

On
टाटा आईपीएल 2024 में पैसों की बारिश

जियोसिनेमा को मिले रिकॉर्ड 18 प्रायोजक और 250 विज्ञापनदाता


 नई दिल्ली, 21 मार्च, 2024: टाटा आईपीएल 2024 के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर, जियोसिनेमा को आईपीएल सीज़न के लिए 18 प्रायोजक और 250 से अधिक विज्ञापनदाता मिले हैं। कंपनियों में आईपीएल के डिजिटल स्ट्रीमिंग में विज्ञापन देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं।  

इतनी भारी तादाद में विज्ञापनदाता मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। लिस्ट में ऑटोमोबाइल, मोबाइल हैंडसेट, बैंकिंग, ऑनलाइन ब्रोकिंग एंड ट्रेडिंग, क्रेडिट कार्ड पेमेंट सेक्टर में काम करने वाली कंपनियों की भरमार है। बताते चलें कि आईपीएल के पिछले सीजन जियोसिनेमा ने लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड रेवेन्यु दर्ज किया था।   

Read More  क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स

2024 टाटा आईपीएल सीज़न के लिए जियोसिनेमा की डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए ड्रीम 11 को-प्रेसेंटिंग प्रायोजक है। जबकि टाटा मोटर्स, एचडीएफसी बैंक का पेज़ैप, एसबीआई, क्रेड, एएमएफआई, अपस्टॉक्स, चार्ज्ड बाय थम्स अप, ब्रिटानिया, पेप्सी, पारले, गूगल पिक्सल, हायर, जिंदल स्टील, वोडाफोन, डालमिया सीमेंट्स, कमला पसंद और रैपिडो एसोसिएट प्रायोजक के रूप में शामिल हैं। प्रायोजकों की लिस्ट अभी और लंबी भी हो सकती है क्योंकि जियोसिनेमा की कई अन्य कंपनियों से बातचीत जारी है। 

Read More  भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने जीत के साथ की यूरोप दौरे की शुरुआत

वायाकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा “डिजिटल हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है, चाहे वह दर्शक हों या विज्ञापनदाता। इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय अब अपने मोबाइल उपकरणों और कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल देखना पसंद करते हैं और विज्ञापनदाताओं ने उपभोक्ताओं के रूझान के अनुसार डिजिटल दुनिया में अपना विज्ञापन बजट बढ़ा दिया है। टाटा आईपीएल में हम नित नए प्रयोग कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि आने वाले हर सीजन में डिजिटल विज्ञापन पर खर्च तेजी से बढ़ेगा।" 

Read More  भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने 2-0 की जीत के साथ यूरोप दौरे की शुरुआत की

टाटा आईपीएल 2024 चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले के साथ 22 मार्च को शुरू होगा। दर्शक नवीनतम सीज़न को 12 भाषाओं में और 4K जैसी दमदार वीडियो में मुफ्त देख सकेंगे। पहली बार हरियाणवी में भी मैचों का आंखों देखा हाल सुनाया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी