जयपुर में आईपीएल का दूसरा मैच आज

On
जयपुर में आईपीएल का दूसरा मैच आज

JDA चौराहा से रामबाग का ट्रैफ़िक गांधी सर्किल/ त्रिमूर्ति सर्किल से डायवर्ट!

जयपुर | सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल का दूसरा मैच गुरुवार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाएगा। इसको लेकर दिल्ली कैपिटल टीम ने बुधवार शाम को प्रैक्टिस मैच भी खेला।

राजस्थान रॉयल्स व दिल्ली कैपिटल के कोच ने बुधवार मैच की तैयारियों के बारे में बताया। गौरतलब व हैं कि राजस्थान रॉयल्स जयपुर में अपने पहले मैच को 20 रनों से जीत व चुकी है। राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा ने कहा कि यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता ने रियान पराग के अच्छे प्रदर्शन करने की भूख बढ़ा दी है। उन्हें आईपीएल में अब चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा कि तेज गेंदबाज एनरिक नोर्किया और इशांत शर्मा ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच से पूर्व फिटनेस प्राप्त कर ली है, जिससे टीम के गेंदबाजी आक्रमण को बल मिलेगा। उधर, कप्तान ऋषभ पंत 15 महीने तक गंभीर कार दुर्घटना के कारण खेल से दूर रहे और दिल्ली को अपने शुरुआती मुकाबले में - पंजाब किंग्स ने चार विकेट से हराया था। उन्होंने कहा कि हमने सत्र से पहले कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि हम अच्छा खेलेंगे।

Read More  अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति का उत्थान हमारा लक्ष्यः मुख्यमंत्री

मैच के दौरान आस पास के क्षेत्रों में यात्रा पर यात्री व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है DCP ट्रैफ़िक सागर राणा ने बताया कि यूनिवर्सिटी मोड़ से 9 करोड़ की तरफ़ आने वाले यातायात को समानांतर मार्गों से डायवर्ट किया जाएगा!

Read More  छात्रसंघ चुनाव बहाली की मांग : छात्र प्रदर्शन पकडऩे लगा जोर, गर्मी से छात्र हुए बेहोश

Tags: IPL

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
नई दिल्ली । केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात...
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू
डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन डेमोक्रेसी के लिए खतरा : बाबूलाल मरांडी
मुख्यमंत्री से वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री रामेश्वर उरांव सहित अन्य ने की मुलाकात