गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या का दावा

On
गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या का दावा

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड था गैंगस्टर

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या का दावा किया जा रहा है. अमेरिकी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगस्टर की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई. गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से आतंकवादी घोषित किया जा चुका है. गोल्डी बराड़ ने ही मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी, जिसके बाद उसका नाम सुर्खियों में आने लगा था. 


गोल्डी बराड़ अपने एक साथी के साथ घर के बाहर गली में खड़ा था। इसी दौरान कुछ बदमाश आए और गोलियां मारकर भाग गए।
बराड़ के विरोधी गैंगस्टर अर्श डल्ला और लखबीर ने गोल्डी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। दोनों ने दावा किया है कि गोल्डी पर उन्होंने दुश्मनी के चलते गोलियां चलवाई हैं। फिलहाल लॉरेंस या अन्य किसी भी गैंगस्टर की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
गोल्डी बराड़ पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला है। उसका जन्म साल 1994 में हुआ, माता पिता ने सतविंदर सिंह नाम रखा था। पिता पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। बेटे को भी पढ़ा लिखा कर काबिल बनना चाहते थे, लेकिन सतविंदर उर्फ गोल्डी ने तो अपनी अलग ही राह चुन ली थी।
गोल्डी बराड़ के चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की चंडीगढ़ में हत्या हो गई। गुरलाल को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित एक क्लब के बाहर 11 अक्टूबर 2020 की रात गोली मारी गई। वह पंजाब यूनिवर्सिटी (PU) का छात्र नेता था।
गुरलाल बराड़ लॉरेंस बिश्नोई का सबसे करीबी था। गुरलाल बराड़ और लॉरेंस पंजाब यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (SOPU) से जुड़े रहे। गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि अब नई जंग की शुरुआत है, सड़कों पर खून नहीं सूखेगा।

Read More  पेरिस 2024 तीरंदाजी: पावरहाउस दक्षिण कोरिया को भारत, चीन से मिलेगी कड़ी चुनौती

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 500 कंपनियों में एक करोड़ युवाओं को इंटर्नशिप का मौका मिलेगा : धर्मपाल सिंह 500 कंपनियों में एक करोड़ युवाओं को इंटर्नशिप का मौका मिलेगा : धर्मपाल सिंह
मुरादाबाद । केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा वर्ष 2024-25 के लिए प्रस्तुत किए इस बजट से सुशिक्षित समाज हेतु 500...
महिला लघु व्यापारियों ने नगर निगम प्रशासन पर लगाया बेरोजगार करने का आरोप
200 करोड़ रुपये का है बंगाल का नगरपालिका घोटाला
भाजपा मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक
मुरादाबाद के एयरपोर्ट पर पहुंचा एक और फ्यूल टैंकर
संसद की प्राथमिक भूमिका संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करना है : उपराष्ट्रपति
900 लीटर डीजल के साथ टैंकर से तेल चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार