विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को क्रॉप करके किया नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी की ग्रुप फोटो से बाहर

On
विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को क्रॉप करके किया नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी की ग्रुप फोटो से बाहर

मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) का आयोजन किया गया जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotra) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) तक को सम्मानित किया गया. इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जब करण स्टेज पर अवॉर्ड लेने जाते हैं तो विवेक अग्निहोत्री मुंह बना लेते हैं. वहीं अब विवेक ने फोटो पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने करण को क्रॉप कर दिया है.

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में  बॉलीवुड के कई सेलेब्स को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया. इस दौरान आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया गया. तो वहीं, विवेक अग्रनिहोत्री को उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड से सम्मानित किया गया!

Read More सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

नीचे दी गई फोटो जिसे विवेक अग्निहोत्री ने क्रॉप किया है

Screenshot_2023-10-19-08-20-05-60_680d03679600f7af0b4c700c6b270fe7

विवेक अग्निहोत्री ने ग्रुप फोटो से किया करण जौहर को क्रॉप
इस इवेंट की कुछ फोटोज अब विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं. जिसमें सभी सेलेब्स नजर आ रहे हैं. लेकिन इन फोटोज में विवेक के साथ जो स्टार नजर नहीं आया है वो हैं फिल्म मेकर करण जौहर. दरअसल, करण फोटो में तो थे लेकिन विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें क्रॉप कर दिया. बता दें कि, कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह की स्पेशल जूरी को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे लेने करण जौहर पहुंचे थे. 

विवेक की इस हरकत को यूजर्स ने नोटिस कर लिया है. फैंस कमेंट कर विवेक सवाल कर रहे हैं कि करण को क्यों क्रॉप कर दिया. वहीं, कई यूजर्स विवेक को अवार्ड मिलने पर बधाई भी दे रहे हैं.  
विवेक को नहीं पसंद करण जौहर के काम का तरीका
बता दें कि, विवेक अग्निहोत्री फिल्म मेकर करण जौहर के काम करने के तरीके को खास पसंद नहीं करते हैं. इस बात का खुलासा वे एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि, "करण जौहर ने भारतीय सिनेमा के कल्चर को खराब किया है. उन्होंने शहंशाह के बाद कोई भी रियल स्टोरी नहीं बनाई है. उन्होंने इंडिया के कल्चर फैब्रिक को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया है. मुझे लगता है कि सच्ची कहानी बताना बेहद जरूरी है"!

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News