स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' के लेटेस्ट प्रोमो के साथ रिलीज डेट का हुआ ऐलान

On
स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' के लेटेस्ट प्रोमो के साथ रिलीज डेट का हुआ ऐलान

विशाल भारद्वाज की आने वाली स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा के साथ फिल्म के किरदारों की पहली झलक दिखाई गई थी। अब आज यानी 14 सितंबर को इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

बता दें कि इस फिल्म में तब्बू, अली फजल और वामिका गब्बी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म से तब्बू बड़े पर्दे के बाद, एक बार फिर से ओटीटी पर तहलका मचाने वाली हैं। उनकी एक्टिंग को लोगों ने हमेशा से ही पसंद किया है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि इसमें उनकी एक्टिंग कितना कमाल दिखा पाती है। विशाल की यह फिल्म अमर भूषण की किताब 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर आधारित है।

Read More तारक मेहता के सोढ़ी 25 दिन बाद लौटे घर

फिल्म 'खुफिया' के इस टीजर में देखने को मिलता है कि अली फजल किसी पेपर की फोटो कॉपी कर रहे होते हैं। वहीं तब्बू कैमरा के जरिए उन पर नजर रखते हुए दिखाई देती है। इसके बाद देखने को मिलता है कि पेपर मशीन से बाहर आता है और उस पर 'खुफिया' और टॉप सीक्रेट लिखा होता है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को भी इस टीजर के जरिए बताया गया है। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा गया है कि 'कुछ राज, राज ही रहे तो बेहतर है, लेकिन ये वाला नहीं 

इस टीजर को देखने से पता चलता है कि विशाल भारद्वाज की ये फिल्म 'खुफिया' अगले महीने 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। सस्पेंस से भरा ये टीजर देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। ऐसे में अब इसके ट्रेलर और फिल्म रिलीज का इंतजार हो रहा है।

टीजर पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
टीजर देखने के बाद फैंस तब्बू और फिल्म दोनों को लेकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'अक्टूबर काफी अच्छा रहने वाला है'। वहीं, एक अन्य ने लिखा 'वो फिर से तब्बू की एक्टिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं'। तीसरे यूजर ने लिखा 'अब इंताजर नहीं हो रहा'।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी