अभिनेत्री पूजा बत्रा ने लॉन्च किया जेजेएस-2023 का पोस्टर

जेजेएस अपने 21वें वर्ष में

On
अभिनेत्री पूजा बत्रा ने लॉन्च किया जेजेएस-2023 का पोस्टर

इस वर्ष जेजेएस में 1100 बूथ्स

जयपुर, 4 सितंबर।* जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस-2023) के 19वें संस्करण के थीम पोस्टर का आज होटल जय महल पैलेस में प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री पूजा बत्रा शाह द्वारा लॉन्च किया गया। इस दौरान एमराल्ड प्रमोशन ग्रुप भी लॉन्च किया गया। इस अवसर पर जेजेएस की आयोजन समिति के साथ-साथ कई अन्य प्रसिद्ध ज्वैलर्स भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में पूजा बत्रा ने कहा कि इस वर्ष जेजेएस की ब्रांड एंबेसडर बनना वास्तव में सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि मैं लगभग 20 वर्षों बाद जयपुर में आकर बहुत प्रसन्न हूं, जो कि दुनिया में अपनी खूबसूरत ज्वैलरी और रंगीन रत्नों के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने ज्वैलरी के माध्यम से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम हासिल करना भारत के लिए वास्तव में बहुत गर्व की बात है।

इस अवसर पर जेजेएस आयोजन समिति के चेयरमैन, श्री विमल चंद सुराणा ने बताया कि वर्ष 2022 की तरह इस वर्ष की भी थीम- 'थीम 'एमराल्ड.. टाइमलेस एलिगेंस' है। दो दशकों से जेजेएस विश्वभर में अपना नाम स्थापित कर चुका है।

Read More  सावन का पहला सोमवार आज, अलवर में शिवालियों में गूंजे बम भोले के जयकारे

जेजेएस के ऑनेनरी सेक्रेटरी, श्री राजीव जैन ने कहा यह शो 2004 में 67 बूथों के साथ शुरू हुआ था, जो अब 1100 बूथों तक पहुंच चुका है, जबकि 200 बूथ्स अभी भी प्रतीक्षा में हैं।उन्होंने कहा कि जेजेएस में हर वर्ष 35,000 से 40,000 विजिटर्स और अंतरराष्ट्रीय ट्रैडर्स शामिल होते हैं। श्री जैन ने यह भी बताया कि पिछले वर्ष की तरह ही, इस वर्ष भी एक पिंक क्लब होगा, जिसमें बी2बी इंटरेक्शन के लिए 74 बूथ होंगे, जबकि पिछले वर्ष 51 बूथ थे। उन्होंने आगे कहा कि इस साल एमराल्ड प्रमोशन ग्रुप में 14 मेंबर्स हैं। 

Read More चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में अधिशासी अभियंता खंड प्रथम ने बिना जी-शेड्यूल अपलोड किए कर डाले करोड़ों के ऑफ़लाइन टेंडर !

इस अवसर पर, जेमफील्ड्स के प्रोडक्ट और सेल्स, प्रबंध निदेशक, एड्रियन बैंक्स ने कहा कि जेजेएस के साथ जेमफील्ड्स का संबंध लगभग एक दशक से है, और एमराल्ड्स की बढ़ती मांग को देखते हुए उत्कृष्ट कार्य किया जा रहा है। हम वर्ष 2023 में भी एमराल्ड्स को प्रमोट करने के लिए उत्साहित हैं।

Read More  राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल में 26 को एक साथ एक स्वर में राष्ट्रगान के आदेश

कार्यक्रम का संचालन जेजेएस के संयुक्त सचिव और प्रवक्ता, श्री अजय काला ने किया। उन्होंने कहा कि जेजेएस देश में नंबर 1 बी2सी और नंबर 2 बी2बी शो बना हुआ है। जेजेएस के डिसेम्बर शो में व्यापार बढ़ाने के नए आयाम देखने को मिलेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू