अभिनेत्री पूजा बत्रा ने लॉन्च किया जेजेएस-2023 का पोस्टर

जेजेएस अपने 21वें वर्ष में

On
अभिनेत्री पूजा बत्रा ने लॉन्च किया जेजेएस-2023 का पोस्टर

इस वर्ष जेजेएस में 1100 बूथ्स

जयपुर, 4 सितंबर।* जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस-2023) के 19वें संस्करण के थीम पोस्टर का आज होटल जय महल पैलेस में प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री पूजा बत्रा शाह द्वारा लॉन्च किया गया। इस दौरान एमराल्ड प्रमोशन ग्रुप भी लॉन्च किया गया। इस अवसर पर जेजेएस की आयोजन समिति के साथ-साथ कई अन्य प्रसिद्ध ज्वैलर्स भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में पूजा बत्रा ने कहा कि इस वर्ष जेजेएस की ब्रांड एंबेसडर बनना वास्तव में सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि मैं लगभग 20 वर्षों बाद जयपुर में आकर बहुत प्रसन्न हूं, जो कि दुनिया में अपनी खूबसूरत ज्वैलरी और रंगीन रत्नों के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने ज्वैलरी के माध्यम से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम हासिल करना भारत के लिए वास्तव में बहुत गर्व की बात है।

इस अवसर पर जेजेएस आयोजन समिति के चेयरमैन, श्री विमल चंद सुराणा ने बताया कि वर्ष 2022 की तरह इस वर्ष की भी थीम- 'थीम 'एमराल्ड.. टाइमलेस एलिगेंस' है। दो दशकों से जेजेएस विश्वभर में अपना नाम स्थापित कर चुका है।

Read More  सेना से रिटायर्ड अफसर ने ट्रेडिंग कारोबारी को बनाया ठगी का शिकार, 50 लाख की धोखाधड़ी

जेजेएस के ऑनेनरी सेक्रेटरी, श्री राजीव जैन ने कहा यह शो 2004 में 67 बूथों के साथ शुरू हुआ था, जो अब 1100 बूथों तक पहुंच चुका है, जबकि 200 बूथ्स अभी भी प्रतीक्षा में हैं।उन्होंने कहा कि जेजेएस में हर वर्ष 35,000 से 40,000 विजिटर्स और अंतरराष्ट्रीय ट्रैडर्स शामिल होते हैं। श्री जैन ने यह भी बताया कि पिछले वर्ष की तरह ही, इस वर्ष भी एक पिंक क्लब होगा, जिसमें बी2बी इंटरेक्शन के लिए 74 बूथ होंगे, जबकि पिछले वर्ष 51 बूथ थे। उन्होंने आगे कहा कि इस साल एमराल्ड प्रमोशन ग्रुप में 14 मेंबर्स हैं। 

Read More  अजमेर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का 48 घंटे में किया खुलासा

इस अवसर पर, जेमफील्ड्स के प्रोडक्ट और सेल्स, प्रबंध निदेशक, एड्रियन बैंक्स ने कहा कि जेजेएस के साथ जेमफील्ड्स का संबंध लगभग एक दशक से है, और एमराल्ड्स की बढ़ती मांग को देखते हुए उत्कृष्ट कार्य किया जा रहा है। हम वर्ष 2023 में भी एमराल्ड्स को प्रमोट करने के लिए उत्साहित हैं।

Read More  हज के मुकद्दस सफर के लिए 433 हाजियों ने भरी उड़ान

कार्यक्रम का संचालन जेजेएस के संयुक्त सचिव और प्रवक्ता, श्री अजय काला ने किया। उन्होंने कहा कि जेजेएस देश में नंबर 1 बी2सी और नंबर 2 बी2बी शो बना हुआ है। जेजेएस के डिसेम्बर शो में व्यापार बढ़ाने के नए आयाम देखने को मिलेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी