प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में हुआ भव्य शपथ ग्रहण समारोह

On
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में हुआ भव्य शपथ ग्रहण समारोह

IMG_0826IMG_0829प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की गरिमामय  उपस्थिति में राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने शुक्रवार को रामनिवास बाग में आयोजित भव्य समारोह में श्री भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।
राज्यपाल मिश्र ने इस अवसर पर सुश्री दिया कुमारी और श्री प्रेमचंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह, रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री सम्मिलित हुए। शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित विधायक, स्वयंसेवक और बड़ी संख्या में आम नागरिक उपस्थित रहे।

शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व पुलिस बैंड द्वारा राष्ट्रगान की धुन का वादन हुआ। मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा ने शपथ ग्रहण से संबंधित कार्यवाही का संचालन किया।  बाद में सभी ने मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा का अभिनंदन करते हुए उन्हें बधाई दी। कार्यक्रम का समापन पुलिस बैंड द्वारा राष्ट्रगान की धुन के साथ हुआ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने महिला व्यक्तिगत स्पर्धा में जीता स्वर्ण भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने महिला व्यक्तिगत स्पर्धा में जीता स्वर्ण
अंताल्या। भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने रविवार को अंताल्या में महिलाओं की व्यक्तिगत रिकर्व स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर पेरिस...
नामीबिया के स्टार आलराउंडर डेविड विसे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
बाबर आजम ने हासिल की खास उपलब्धि, महेन्द्र सिंह धोनी को छोड़ा पीछे
सऊदी अरब में हीट स्ट्रोक से 14 हज यात्रियों की मौत
रूसी सुरक्षा बलों ने हिरासत केंद्र से दो बंधक कर्मियों को छुड़ाया
खैबर-पख्तूनख्वा में टीटीपी का शीर्ष कमांडर मारा गया, कुर्रम इलाके में धमाके में चार नागरिकों की मौत
मेरठ प्रान्त के संघ शिक्षा वर्ग (शालेय) का हुआ भव्य समापन समारोह