राहुल गांधी आलू से सोना बनाते हैं, मुख्यमंत्री गहलोत की सरकार में सरकारी कार्यालय सोना उगलते है - सीपी जोशी

On
राहुल गांधी आलू से सोना बनाते हैं, मुख्यमंत्री गहलोत की सरकार में सरकारी कार्यालय सोना उगलते है - सीपी जोशी

राहुल गांधी एक से दस तक की गिनती नहीं बोले क्योंकि किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ युवाओं को नहीं मिला बेरोजगारी भत्ता  - सीपी जोशी

राहुल गांधी जिन उद्योगपतियों को कोसते हैं, मुख्यमंत्री गहलोत उनसे एमओयू करते हैं - सीपी जोशी

जयपुर, 16 नवंबर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज राहुल गांधी के राजस्थान के चुनावी दौरे और तारानगर में दिए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आते ही प्रदेश में राहुल गांधी के दौरे शुरू हो जाते हैं। इस बार वे चुनाव से 10 दिन पहले सक्रिय हुए हैं। उनकी स्मृति से पिछले चुनावों के वादों की यादें धूमिल हो चुकी है, इसलिए केंद्र सरकार को मनगढ़ंत मुद्दों पर कोसने के अलावा उनके पास अपनी सरकार के जनहित और विकास के कामों का कोई तथ्य नहीं था। पिछले वादों के अनुसार न तो किसानों के कर्ज माफ हुए, न गरीबों की गरीबी समाप्त हुई। वे गहलोत सरकार से पांच साल का हिसाब मांगने के स्थान पर केंद्र सरकार पर तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं, यह उनके हार के भय को स्पष्ट दिखा रहा है।

Read More  बोलबम के जयकारों से गूंज रहे राजस्थान के शिवालय

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राहुल गांधी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं, लेकिन यहां कांग्रेस राज में सरकारी कार्यालय जो करोड़ों रुपया और सोना उगल रहें है, इस पर राहुल गांधी कुछ नहीं बोलते। जिन उद्योगपतियों पर राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उन्हीं से एमओयू करके काम कर रहे हैं। क्या यह बात राहुल गांधी नहीं जानते?

Read More  ऊर्जा उत्पादन में राजस्थान बनेगा सरप्लस स्टेटः मुख्यमंत्री

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा पिछले 70 वर्षों से कांग्रेस देश की गरीबी मिटाने की बात कर रही है, लेकिन आज तक गरीबी नहीं मिटी। चुनाव से कुछ महीने पहले इन्हें गरीब लोग याद आ जाते हैं और चुनाव जीतते ही उनसे मुंह फेर लेते हैं। गरीबों के कल्याण और उत्थान का काम तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने किया है। जितने मकान पिछले 60 सालों में कांग्रेस ने बनाकर नहीं दिए उससे अधिक गरीबों को मकान पिछले 9 वर्ष में मिल चुके हैं। किसानों को आर्थिक संबल और उनकी आय बढ़ाने वाली योजनाएं पिछले 60 सालों में नहीं आई उससे कहीं अधिक 9 सालों में आ चुकी है। बैंक में गरीबों के खाते खुलवाने का काम मोदी सरकार ने किया है, ताकि गरीबों के हक का पूरा पैसा उन तक पहुंचे।

Read More  पशु चारा खाली कर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दाे किसानाें की मौत, एक घायल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हिन्दी हमारी राष्ट्र भाषा है। भाजपा ने कभी नहीं कहा कि सिर्फ हिन्दी पढ़ो, अंग्रेजी नही। राहुल गांधी हिन्दी भाषा पर ओछी मानसिकता वाली टिप्पणी कर रहें है, केन्द्र की मोदी सरकार ने अपनी शिक्षा नीति में हिन्दी और अंग्रेजी दोनो ही भाषाओं के साथ क्षेत्रीय भाषाओं को भी महत्व दिया है। केवल कागजों में अंग्रेजी माध्यम के स्कूल खोल देने से बच्चे अंग्रेजी नहीं सीख सकते, इसके लिए वहां पर शिक्षकों की व्यवस्था भी करनी पड़ती है। कांग्रेस की गहलोत सरकार द्वारा खोले गए अंग्रेजी माध्यम के विद्यालयों में ना तो शिक्षक है और ना ही पर्याप्त व्यवस्था।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू