जेपी नड्डा कल करेंगे आपणो राजस्थान- ‘‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’’ अभियान की लॉंचिंग

On
जेपी नड्डा कल करेंगे आपणो राजस्थान- ‘‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’’ अभियान की लॉंचिंग

टोल फ्री नंबर और वेबसाईट भी जारी करेंगेः-अर्जुनराम मेघवाल

जयपुर, 03 अक्टूबर 2023। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा संकल्प पत्र समिति द्वारा जनता के सुझाव एकत्रित करने के लिए ‘‘आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा’’ नाम से एक आऊटरीच कार्यक्रम बनाया है। इस कार्यक्रम की लॉचिंग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को बिड़ला ऑडिटोरियम में दोपहर एक बजे करेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा प्रदेष के अलग-अलग जगहों के लिए 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। 

मेघवाल ने कहा कि जनसहभागिता के तहत चलाए जा रहे इन रथों के साथ जिला संयोजक और संकल्प पत्र समिति के सह-संयोजक रहेंगे। इन रथों मंे आकांक्षा पेटी भी रखी जाएगी जिसमें लोग अपने लिखित सुझाव दे सकते हैं। जिला मुख्यालयों और तहसील स्तर पर जाकर आमजन  से संकल्प पत्र के संबंध में  सुझाव लिए जाएंगे। यह कार्यक्रम 20 दिन का होगा जिसमें समाज के सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे। इसमें मजदूर से लेकर, व्यापारी, उद्योगपति, रिक्षाचालक और किसान सभी के सुझाव लिए जाएंगे। इसके अलावा संकल्प पत्र में प्रबुद्धजनों से भी सुझाव लिए जाएंगे चाहे वह पत्रकार कल्याण की बात हो या कर्मचारी कल्याण की समाज के सभी वर्र्गाे से विभिन्न सुझाव लिए जाएंगे। 

Read More  जेकेके में 27 जुलाई से दिखेगी बाघों की अठखेलियां

मेघवाल ने कहा कि लॉंचिंग कार्यक्रम के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक टोल फ्री नंबर और वेबसाईट भी जारी करेंगे। सुझाव के लिए ई-मेल, वाटसएप्प, मैसेज के जरिये भी लोग अपने सुझाव भेज सकते हैं। इसके बाद एकत्रित सभी सुझावों के आधार पर भाजपा अपना मजबूत संकल्प पत्र तैयार करेगी। प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का सिंह गुर्जर, प्रदेष मीडिया संयोजक प्रमोद वषिष्ठ, प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा मौजूद रहे।

Read More  बोलबम के जयकारों से गूंज रहे राजस्थान के शिवालय

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
रिलीज होते ही मचा रहीं है धमाल भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए सॉन्ग 'पटना की परी'...
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू
डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन डेमोक्रेसी के लिए खतरा : बाबूलाल मरांडी