20 तोला सोना व 29 हजार रुपए नगद समेत गिरफ्तार

भतीजे ने की थी चोरी, 3 किलो चांदी

On
20 तोला सोना व 29 हजार रुपए नगद समेत गिरफ्तार

72 घंटे में चोरी की वारदात का खुलासा

केकड़ी 8 सितम्बर। थाना भिनाय 72 घण्टों में चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी गौतम शर्मा पुत्र दिनेश (19) निवासी हियालिया को गिरफ्तार कर चोरी गई 3 किलो चांदी, 20 तोला सोना और 29 हजार नगद बरामद किए हैं। आरोपी रिश्ते में पीड़ित का भतीजा लगता है। जिसने  मकान बन्द कर काम से बाहर गए चाचा के घर में चोरी की घटना की थी।

     

Read More रोहित गोदारा / लॉरेंस गिरोह को फर्जी पासपोर्ट द्वारा विदेश भेजने वाले मुख्य सरगना गिरफ़्तार

  एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि घटना के संबंध में 5 सितंबर को परिवादी शांतिलाल द्वारा एक रिपोर्ट दी गई की सुबह 10:00 बजे वह अपनी पत्नी को लेकर आंगनबाड़ी की मीटिंग के लिए भिनाय आ गया। पीछे से अज्ञात चोर अलमारी के ताले तोड़कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात और 2 लाख नगद चुरा कर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की गई।
       घटना के खुलासे के लिए एसपी गुप्ता द्वारा एडिशनल एसपी नितेश आर्य व सीओ संजय सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ नाहर सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। अनुसंधान में चोरों के छत के रास्ते आना सामने आया। पड़ोस में ही पीड़ित का भाई दिनेश शर्मा रहता था। जिसके बेटे गौतम की गतिविधि सन्दिग्ध लगने पर पूछताछ की तो वह पुलिस को भटकाने की कोशिश करने लगा।
        गहनता से अनुसंधान और कड़ी से कड़ी जोड़कर की गई पूछताछ के बाद आरोपी टूट गया और अपने चाचा के घर में चोरी करना स्वीकार कर लिया। इस पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशान देही पर चोरी गये सोने-चांदी के जेवर और नगद रुपए से बरामद किए गए हैं। बाकी माल की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं।
              

Read More Loksabha Election 2024 Live from jalore rajasthan, congress leader Priyanka Gandhi Sabha

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News