विश्वकर्मा एमएसएमई टॉवर निर्माण से  लघु उद्यमों को मिलेगी गति- राजीव अरोड़ा

On
विश्वकर्मा एमएसएमई टॉवर निर्माण से  लघु उद्यमों को मिलेगी गति- राजीव अरोड़ा

जयपुर, 8 सितम्बर। उद्योग भवन में शुक्रवार को राजसिको के बाईस गोदाम स्थित भूखण्ड पर विश्वकर्मा एमएसएमई टॉवर निर्माण को लेकर राजसिको अध्यक्ष राजीव अरोड़ा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। 

Read More  थाने के लॉकअप में युवक ने की आत्महत्या

  बैठक में अरोड़ा ने डेवलपर्स से कहा कि प्रोजेक्ट निर्माण होने से मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा वित्तीय वर्ष 2023-24 में की गई घोषणा के अनुरूप विश्वकर्मा एमएसएमई टॉवर उभरती कंपनियों और एमएसएमई क्षेत्र के उद्यमों की सफलता को गति प्रदान करेगा एवं आर्थिक विकास पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा। इसके निर्माण से एमएसएमई क्षेत्र के विकास का अनूठा और गतिशील मॉडल के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। उन्होंने कहा कि एमएसएमई टॉवर के लिए डेवलपर्स अपने सुझाव साझा करें, जिससे इसके निर्माण की प्रकिया को जल्द प्रारंभ किया जा सके। 

Read More  देर रात धारदार हथियार से हमला, युवक की हत्या

Screenshot_2023-09-08-17-39-54-87_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7

Read More  नहाते समय पट्टी टूटने से 50 फीट गहरे कुएं में गिरने से दो दोस्तों की मौत

  बैठक में राजसिको एमडी श्रीमती डॉ. मनीषा अरोड़ा के निर्देशन में टॉवर निर्माण के इच्छुक डेवलपर्स को पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप पर प्रोजेक्ट निमार्ण का विजन, प्रोजेक्ट के घटक, एमएसएमई टॉवर में सेवा एवं विनिर्माण सेक्शन की जानकारी एवं उद्यमियों को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाएं, प्रोजेक्ट का वित्तीय अनुमान आदि का प्रस्तुतीकरण दिया गया। डेवलपर्स ने टॉवर निर्माण की उपयोगिता पर राजसिको अध्यक्ष श्री राजीव अरोड़ा को सहमति प्रदान की एवं शीघ्र ही अपने सुझाव साझा करने की बात कही। 

बैठक में श्री आत्माराम गुप्ता एआरजी ग्रुप, एन.के. गुप्ता मंगलम ग्रुप,  दुष्यंत भंडारी उपासना ग्रुप, सुनील जैन अक्षत अपार्टमेंट, अजय गुप्ता कामटेक, डॉ. विनायक पांडे पीडकोर लिमिटेड सहित राजसिको के अधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News