थाने के लॉकअप में युवक ने की आत्महत्या

By Desk
On
   थाने के लॉकअप में युवक ने की आत्महत्या

पाली । जिले के जैतारण थाने में किडनैप-गैंगरेप के मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए युवक ने थाने के लॉकअप में सुसाइड कर लिया। युवक ने गुरुवार की रात करीब सवा तीन बजे कंबल को काटकर उसका फंदा बनाया और उस पर लटक गया। परिजनों ने पुलिस पर युवक को टॉर्चर कर मारने का आरोप लगाया है।

सूचना मिलने के बाद जैतारण डीएसपी सीमा चौपड़ा, एएसपी हिमांशु जांगिड़, जैतारण एसीजेएम थाने पर पहुंचे। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कर शव को फंदे से उतार अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। एसपी नरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि कल शाम को साढ़े पांच बजे चांवडिया कलां गांव निवासी युवक राकेश सीरवी (30) को किडनैप और गैंगरेप मामले में गिरफ्तार किया था। रात डेढ़ बजे ड्यूटी ऑफिसर ने हवालात के पास जाकर चेक किया था, तब सब सही था। राकेश सीरवी ने बैरक के ऊपर लगी जाली से फंदा लगाया था। इसके साथ में एक आरोपी और सो रहा था, जिसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था। उसी ने वहां मौजूद पुलिस वालों को इसकी जानकारी दी है। फंदा लगाने के पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी मौजूद है।

Read More चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में अधिशासी अभियंता खंड प्रथम ने बिना जी-शेड्यूल अपलोड किए कर डाले करोड़ों के ऑफ़लाइन टेंडर !

युवक ने एक युवती को घर से उठाकर किडनैप किया था। राकेश युवती को बलाड़ा गांव में किराए का मकान लेकर वहां ले गया। इस दौरान वहां युवती ने किसी तरह मोबाइल लेकर पुलिस को फोन किया और अपने किडनैप के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। परिजन पांच दिन पहले पकड़ने और टॉर्चर करने का जो आरोप लगा रहे हैं, वह गलत है। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी पर ये रेप का चौथा मामला है। तीन मामलों में आरोपी पहले ही जेल जा चुका था।

Read More  अलवर में रोडवेज कर्मचारियों ने फूंका विधायक यूनुस खान का पुतला

राकेश के भाई रमेश सीरवी ने बताया कि पांच दिन पहले राकेश को पुलिस पकड़ कर लाई थी। पुलिस वाले अब कह रहे हैं कि उसकी गिरफ्तारी गुरुवार को ही हुई है। पुलिस ने उस समय कुछ नहीं बताया कि क्यों गिरफ्तार किया गया है। पिता के सामने राकेश को कार में डालकर थाने ले आई थी।

Read More आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू