थाने के लॉकअप में युवक ने की आत्महत्या

By Desk
On
   थाने के लॉकअप में युवक ने की आत्महत्या

पाली । जिले के जैतारण थाने में किडनैप-गैंगरेप के मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए युवक ने थाने के लॉकअप में सुसाइड कर लिया। युवक ने गुरुवार की रात करीब सवा तीन बजे कंबल को काटकर उसका फंदा बनाया और उस पर लटक गया। परिजनों ने पुलिस पर युवक को टॉर्चर कर मारने का आरोप लगाया है।

सूचना मिलने के बाद जैतारण डीएसपी सीमा चौपड़ा, एएसपी हिमांशु जांगिड़, जैतारण एसीजेएम थाने पर पहुंचे। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कर शव को फंदे से उतार अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। एसपी नरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि कल शाम को साढ़े पांच बजे चांवडिया कलां गांव निवासी युवक राकेश सीरवी (30) को किडनैप और गैंगरेप मामले में गिरफ्तार किया था। रात डेढ़ बजे ड्यूटी ऑफिसर ने हवालात के पास जाकर चेक किया था, तब सब सही था। राकेश सीरवी ने बैरक के ऊपर लगी जाली से फंदा लगाया था। इसके साथ में एक आरोपी और सो रहा था, जिसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था। उसी ने वहां मौजूद पुलिस वालों को इसकी जानकारी दी है। फंदा लगाने के पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी मौजूद है।

Read More  विदेशों में वर्क परमिट और वीजा दिलाने के नाम पर साढे नौ लाख की ठगी का आरोपित अहमदाबाद से गिरफ्तार

युवक ने एक युवती को घर से उठाकर किडनैप किया था। राकेश युवती को बलाड़ा गांव में किराए का मकान लेकर वहां ले गया। इस दौरान वहां युवती ने किसी तरह मोबाइल लेकर पुलिस को फोन किया और अपने किडनैप के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। परिजन पांच दिन पहले पकड़ने और टॉर्चर करने का जो आरोप लगा रहे हैं, वह गलत है। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी पर ये रेप का चौथा मामला है। तीन मामलों में आरोपी पहले ही जेल जा चुका था।

Read More  उदयपुर सांसद को धमकी देने वाला गिरफ्तार

राकेश के भाई रमेश सीरवी ने बताया कि पांच दिन पहले राकेश को पुलिस पकड़ कर लाई थी। पुलिस वाले अब कह रहे हैं कि उसकी गिरफ्तारी गुरुवार को ही हुई है। पुलिस ने उस समय कुछ नहीं बताया कि क्यों गिरफ्तार किया गया है। पिता के सामने राकेश को कार में डालकर थाने ले आई थी।

Read More  टिकट चेकिंग अभियान में बीकानेर मंडल को एक दिन में 791 मामलों से चार लाख से अधिक रुपए का राजस्व प्राप्त

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने महिला व्यक्तिगत स्पर्धा में जीता स्वर्ण भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने महिला व्यक्तिगत स्पर्धा में जीता स्वर्ण
अंताल्या। भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने रविवार को अंताल्या में महिलाओं की व्यक्तिगत रिकर्व स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर पेरिस...
नामीबिया के स्टार आलराउंडर डेविड विसे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
बाबर आजम ने हासिल की खास उपलब्धि, महेन्द्र सिंह धोनी को छोड़ा पीछे
सऊदी अरब में हीट स्ट्रोक से 14 हज यात्रियों की मौत
रूसी सुरक्षा बलों ने हिरासत केंद्र से दो बंधक कर्मियों को छुड़ाया
खैबर-पख्तूनख्वा में टीटीपी का शीर्ष कमांडर मारा गया, कुर्रम इलाके में धमाके में चार नागरिकों की मौत
मेरठ प्रान्त के संघ शिक्षा वर्ग (शालेय) का हुआ भव्य समापन समारोह