फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

By Desk
On
   फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जान्हवी और राजकुमार दोनों ही इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी से उनके पार्टनर का फोन चेक करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया।

जान्हवी अब शिखर के बारे में पूछे गए सवालों का खुलकर जवाब देती हैं। एक इंटरव्यू में जान्हवी से पूछा गया कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मुझे पता है कि यह खतरे की घंटी है, लेकिन मैं उसका फोन चेक करती रहती हूं।”

Read More  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ लीक

इसी इंटरव्यू में दर्शकों में से किसी ने जान्हवी से पूछा, “क्या एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने की इजाजत दी जानी चाहिए?'' इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं!" फिर पूछा गया कि बॉयफ्रेंड को फोन चेक करने की इजाजत क्यों नहीं दी जानी चाहिए, तो जान्हवी ने कहा, "क्यों, क्या तुम्हें उस पर भरोसा नहीं है?" जान्हवी का जवाब सुनकर सभी हंसने लगे। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More  सनी देओल ने किया 'बॉर्डर-2' का ऐलान, फैंस की खुशी हुई दोगुनी

इसी बीच जान्हवी से ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' के प्रमोशन के दौरान उनके सपोर्ट सिस्टम के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने शिखर का नाम लिया। जान्हवी ने कहा, शिखर तब से हमारे जीवन का हिस्सा रहा है जब हम बहुत छोटे थे और हम एक-दूसरे को उनके सपने हासिल करने में मदद करते हैं। "जब मैं 15-16 साल की थी तब से शिखर मेरी जिंदगी में है। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने थे और उसके सपने हमेशा मेरे थे। जान्हवी ने कहा, हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं।

Read More  क्लीन चिट मिलने के बाद रवीना टंडन ने शेयर किया पोस्ट

बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। शिखर स्मृति शिंदे पहाड़िया के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी स्मृति पहाड़िया हैं। कुछ महीने पहले जान्हवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। इसके बाद वह अक्सर शिखर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं। कभी वह उनके नाम का हार पहनकर कार्यक्रमों में जाती हैं तो कभी उनके साथ भगवान के दर्शन करने जाती हैं।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने महिला व्यक्तिगत स्पर्धा में जीता स्वर्ण भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने महिला व्यक्तिगत स्पर्धा में जीता स्वर्ण
अंताल्या। भारतीय तीरंदाज भजन कौर ने रविवार को अंताल्या में महिलाओं की व्यक्तिगत रिकर्व स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर पेरिस...
नामीबिया के स्टार आलराउंडर डेविड विसे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
बाबर आजम ने हासिल की खास उपलब्धि, महेन्द्र सिंह धोनी को छोड़ा पीछे
सऊदी अरब में हीट स्ट्रोक से 14 हज यात्रियों की मौत
रूसी सुरक्षा बलों ने हिरासत केंद्र से दो बंधक कर्मियों को छुड़ाया
खैबर-पख्तूनख्वा में टीटीपी का शीर्ष कमांडर मारा गया, कुर्रम इलाके में धमाके में चार नागरिकों की मौत
मेरठ प्रान्त के संघ शिक्षा वर्ग (शालेय) का हुआ भव्य समापन समारोह