फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

By Desk
On
   फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जान्हवी और राजकुमार दोनों ही इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी से उनके पार्टनर का फोन चेक करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया।

जान्हवी अब शिखर के बारे में पूछे गए सवालों का खुलकर जवाब देती हैं। एक इंटरव्यू में जान्हवी से पूछा गया कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मुझे पता है कि यह खतरे की घंटी है, लेकिन मैं उसका फोन चेक करती रहती हूं।”

Read More  विक्की कौशल के लिए 'बैड न्यूज' का चार दिनों में कुल कलेक्शन 33.2 करोड़ रुपये

इसी इंटरव्यू में दर्शकों में से किसी ने जान्हवी से पूछा, “क्या एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने की इजाजत दी जानी चाहिए?'' इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं!" फिर पूछा गया कि बॉयफ्रेंड को फोन चेक करने की इजाजत क्यों नहीं दी जानी चाहिए, तो जान्हवी ने कहा, "क्यों, क्या तुम्हें उस पर भरोसा नहीं है?" जान्हवी का जवाब सुनकर सभी हंसने लगे। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More  लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म के बाद अभिनेता अक्षय कुमार का बड़ा फैसला

इसी बीच जान्हवी से ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' के प्रमोशन के दौरान उनके सपोर्ट सिस्टम के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने शिखर का नाम लिया। जान्हवी ने कहा, शिखर तब से हमारे जीवन का हिस्सा रहा है जब हम बहुत छोटे थे और हम एक-दूसरे को उनके सपने हासिल करने में मदद करते हैं। "जब मैं 15-16 साल की थी तब से शिखर मेरी जिंदगी में है। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने थे और उसके सपने हमेशा मेरे थे। जान्हवी ने कहा, हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं।

Read More  रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल 5' के लिए योजनाओं का किया खुलासा

बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। शिखर स्मृति शिंदे पहाड़िया के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी स्मृति पहाड़िया हैं। कुछ महीने पहले जान्हवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। इसके बाद वह अक्सर शिखर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं। कभी वह उनके नाम का हार पहनकर कार्यक्रमों में जाती हैं तो कभी उनके साथ भगवान के दर्शन करने जाती हैं।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की