कुमार पाल गौतम ने संभाला राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त का पदभार

On
कुमार पाल गौतम ने संभाला राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त का पदभार

अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक लेकर ली विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी

 जयपुर, 4 सितंबर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी कुमार पाल गौतम ने सोमवार को आवासन मंडल के मुख्यालय 'आवास भवन' में आयुक्त का पदभार संभाला। उन्होंने मुख्यालय पर पदस्थापित अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक लेकर चल रही विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी भी ली।

Read More मुख्य सचिव सुधांश पंत आज औचक निरीक्षण पर जेडीए में

गौतम ने मंडल टीम द्वारा पिछले 4 वर्षों में किए गए बेहतरीन कार्यों के लिए बधाई दी और इस गति को निरंतर बनाए रखने को कहा। उन्होंने कहा कि आवासन मंडल ने अरसे बाद अपनी खोई प्रतिष्ठा और विश्वास हासिल किया है। अधिकारीगण गुणवत्तायुक्त और समयबद्ध कार्य करते हुए इस विश्वास को बरकरार रखें। उन्होंने कहा कि टीम भावना के साथ काम करते हुए ही हम आवासन मंडल की 'हमारा प्रयास-सबको आवास' थीम को मजबूत करते हुए आमजन को सुविधा संपन्न और गुणवत्ता युक्त आवास उपलब्ध करा सकते हैं।

Read More Loksabha Election 2024 Live from jalore rajasthan, congress leader Priyanka Gandhi Sabha

आवासन आयुक्त को इससे पूर्व संबंधित अधिकारियों ने प्रदेश और जयपुर में चल रही विभिन्न परियोजनाओं के संबंध में पावर पॉइंट प्रजेंटेशन, ड्रोन विडियोज और थ्री डी पिक्चर्स के जरिए विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने विलंब से चल रही परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से योजना बनाकर पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।

Read More राजस्थान के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची।

इससे पूर्व सचिव श्रीमती अल्पा चौधरी ने आयुक्त को पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्य संपदा अधिकारी श्रीमती दीपाली भगोतिया, निदेशक (कानून) लेखराज जागृत, मुख्य अभियंता प्रथम अमित अग्रवाल, मुख्य अभियंता मुख्यालय मनोज गुप्ता, मुख्य अभियंता द्वितीय भजनलाल संदीप गर्ग सहित अतिरिक्त मुख्य अभियंता और आवासीय अभियंता स्तर के अधिकारी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि गौतम आयुक्त का पदभार संभालने से पूर्व आबकारी आयुक्त रहे हैं तथा बीकानेर, नागौर, पाली, धौलपुर जिलों के कलक्टर और कई विभागों के महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News