कुमार पाल गौतम ने संभाला राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त का पदभार

On
कुमार पाल गौतम ने संभाला राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त का पदभार

अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक लेकर ली विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी

 जयपुर, 4 सितंबर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी कुमार पाल गौतम ने सोमवार को आवासन मंडल के मुख्यालय 'आवास भवन' में आयुक्त का पदभार संभाला। उन्होंने मुख्यालय पर पदस्थापित अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक लेकर चल रही विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी भी ली।

Read More  निपाह वायरस : राजस्थान में अलर्ट, केरल से आने वाले यात्रियों पर निगरानी

गौतम ने मंडल टीम द्वारा पिछले 4 वर्षों में किए गए बेहतरीन कार्यों के लिए बधाई दी और इस गति को निरंतर बनाए रखने को कहा। उन्होंने कहा कि आवासन मंडल ने अरसे बाद अपनी खोई प्रतिष्ठा और विश्वास हासिल किया है। अधिकारीगण गुणवत्तायुक्त और समयबद्ध कार्य करते हुए इस विश्वास को बरकरार रखें। उन्होंने कहा कि टीम भावना के साथ काम करते हुए ही हम आवासन मंडल की 'हमारा प्रयास-सबको आवास' थीम को मजबूत करते हुए आमजन को सुविधा संपन्न और गुणवत्ता युक्त आवास उपलब्ध करा सकते हैं।

Read More  राजस्थान भाजपा के नये प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ , अग्रवाल को बनाया प्रदेश प्रभारी

आवासन आयुक्त को इससे पूर्व संबंधित अधिकारियों ने प्रदेश और जयपुर में चल रही विभिन्न परियोजनाओं के संबंध में पावर पॉइंट प्रजेंटेशन, ड्रोन विडियोज और थ्री डी पिक्चर्स के जरिए विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने विलंब से चल रही परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से योजना बनाकर पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।

Read More  मादक पदार्थों पर नियंत्रण के लिए एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का गठन जल्द

इससे पूर्व सचिव श्रीमती अल्पा चौधरी ने आयुक्त को पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्य संपदा अधिकारी श्रीमती दीपाली भगोतिया, निदेशक (कानून) लेखराज जागृत, मुख्य अभियंता प्रथम अमित अग्रवाल, मुख्य अभियंता मुख्यालय मनोज गुप्ता, मुख्य अभियंता द्वितीय भजनलाल संदीप गर्ग सहित अतिरिक्त मुख्य अभियंता और आवासीय अभियंता स्तर के अधिकारी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि गौतम आयुक्त का पदभार संभालने से पूर्व आबकारी आयुक्त रहे हैं तथा बीकानेर, नागौर, पाली, धौलपुर जिलों के कलक्टर और कई विभागों के महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
रिलीज होते ही मचा रहीं है धमाल भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए सॉन्ग 'पटना की परी'...
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू
डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन डेमोक्रेसी के लिए खतरा : बाबूलाल मरांडी