भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर की अगुआई में तिरंगा रैली का हुआ आयोजन 

On
भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा’ अभियान कार्यक्रम का टोंक ज़िले में सफल आयोजन हुआ।

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर की अगुआई में टोंक ज़िले में  200 वाहनो की तिरंगा रैली का आयोजन हुआ । तिरंगा रैली पर 6 बुलडोज़रो से पुष्प वर्षा हुई तथा तिरंगा रैली का आग़ाज़ हुआ । 

 रैली के दौरान अनेक स्थलों पर ग्राम वासियो ने साफ़ा पहना कर , शौल ओढ़ाकर , राजस्थानी चुंदड़ी ओढ़ाकर तथा  51 किलो की माला पहनाकर डॉ अलका का गर्मजोशी के साथ स्वागत व सत्कार किया ।
तिरंगा वाहन रैली का जगह जगह  ढोल नगाड़ो के साथ ज़ोरदार स्वागत हुआ । ग्राम वसियो ने  तिरंगा रैली पर पुष्प वर्षा करते हुए जोश और उल्लास के साथ स्वागत किया और देशभक्ति गीतों पर झूमते हुए आज़ादी के अमृत महोत्सव का जश्न मनाया । रैली में  लोक कलाकारों ने कच्चिघोड़ी नृत्य, अलगोज़ा आदि का प्रदर्शन किया और युवाओ ने देशभक्ति गीतों पर जमकर नृत्य किया । 

Read More  योगी को लेकर नाना पटोले ने कसा तंज...

डॉ अलका गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 25 साल के लिए हमे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के पंच प्राण पर अपनी शक्ति को केंद्रित करना होगा। 2047 में  जब आजादी के 100 साल होंगे तब हम सभी आजादी के दिवानों को मोदी जी के नये भारत के निर्माण के  सारे सपने पूरे करने का जिम्मा उठाकर चलना होगा ।

Read More  जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि हर घर तिरंगा' अभियान एक जन आंदोलन बन गया है जिसमें हर कोई एकजुट होकर राष्ट्रीय ध्वज प्रदर्शित कर रहा है। गांवों से लेकर शहरों तक, देश भर के लोग तिरंगा फहरा रहे हैं और हमारे देश के लिए बहादुरी से लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति अपना आभार व्यक्त कर रहे हैं। इस अभियान ने विशेष रूप से युवाओं और बच्चों को प्रभावित किया है और उन्हें भारत के स्वतंत्रता संग्राम की यादों को संरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Read More  इंडी गठबंधन चार जून को सरकार बनाएगा-मुख्यमंत्री केजरीवाल

जयपुर से टोंक जाते समय राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर का रास्ते में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने फूल और मलाओ से  स्वागत किया। 

डॉ अलका ने बनास नदी पुलिया के पास वैष्णोदेवी माता मंदिर पर कावड़ियो का माला पहना कर स्वागत किया और दो कावड यात्राओं को संबोधित करते हुए हरी झड़ी दिखाकर रवाना किया ।

कार्यक्रम  में संयोजक शिवलाल चौधरी , पूर्व प्रधान जगदीश गुर्जर,पूर्व प्रधान  शीला मीना, एसटी मोर्चा ज़िलाध्यक्ष राजकुमार मीना ,महिला मोर्चा ज़िलाध्यक्ष राजकुमारी शर्मा ,दीपक संगत ,मदन वर्मा , शंकर गुर्जर , पूर्व सरपंच भँवर चौधरी,पूर्व सरपंच पद्म जैन , जाट महासभा जिलाध्यक्ष रामगोपाल बज़िया, आशीष चौधरी, लादू चौधरी ,सत्यनारायण यादव, भँवर रोज , युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष राजेश गुर्जर ,ललित पेंटर, देवराज गुर्जर ठीकरीया एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल