भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर की अगुआई में तिरंगा रैली का हुआ आयोजन 

On
भाजपा राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा’ अभियान कार्यक्रम का टोंक ज़िले में सफल आयोजन हुआ।

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर की अगुआई में टोंक ज़िले में  200 वाहनो की तिरंगा रैली का आयोजन हुआ । तिरंगा रैली पर 6 बुलडोज़रो से पुष्प वर्षा हुई तथा तिरंगा रैली का आग़ाज़ हुआ । 

 रैली के दौरान अनेक स्थलों पर ग्राम वासियो ने साफ़ा पहना कर , शौल ओढ़ाकर , राजस्थानी चुंदड़ी ओढ़ाकर तथा  51 किलो की माला पहनाकर डॉ अलका का गर्मजोशी के साथ स्वागत व सत्कार किया ।
तिरंगा वाहन रैली का जगह जगह  ढोल नगाड़ो के साथ ज़ोरदार स्वागत हुआ । ग्राम वसियो ने  तिरंगा रैली पर पुष्प वर्षा करते हुए जोश और उल्लास के साथ स्वागत किया और देशभक्ति गीतों पर झूमते हुए आज़ादी के अमृत महोत्सव का जश्न मनाया । रैली में  लोक कलाकारों ने कच्चिघोड़ी नृत्य, अलगोज़ा आदि का प्रदर्शन किया और युवाओ ने देशभक्ति गीतों पर जमकर नृत्य किया । 

डॉ अलका गुर्जर ने संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 25 साल के लिए हमे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के पंच प्राण पर अपनी शक्ति को केंद्रित करना होगा। 2047 में  जब आजादी के 100 साल होंगे तब हम सभी आजादी के दिवानों को मोदी जी के नये भारत के निर्माण के  सारे सपने पूरे करने का जिम्मा उठाकर चलना होगा ।

डॉ अलका गुर्जर ने कहा कि हर घर तिरंगा' अभियान एक जन आंदोलन बन गया है जिसमें हर कोई एकजुट होकर राष्ट्रीय ध्वज प्रदर्शित कर रहा है। गांवों से लेकर शहरों तक, देश भर के लोग तिरंगा फहरा रहे हैं और हमारे देश के लिए बहादुरी से लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति अपना आभार व्यक्त कर रहे हैं। इस अभियान ने विशेष रूप से युवाओं और बच्चों को प्रभावित किया है और उन्हें भारत के स्वतंत्रता संग्राम की यादों को संरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

जयपुर से टोंक जाते समय राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर का रास्ते में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने फूल और मलाओ से  स्वागत किया। 

डॉ अलका ने बनास नदी पुलिया के पास वैष्णोदेवी माता मंदिर पर कावड़ियो का माला पहना कर स्वागत किया और दो कावड यात्राओं को संबोधित करते हुए हरी झड़ी दिखाकर रवाना किया ।

कार्यक्रम  में संयोजक शिवलाल चौधरी , पूर्व प्रधान जगदीश गुर्जर,पूर्व प्रधान  शीला मीना, एसटी मोर्चा ज़िलाध्यक्ष राजकुमार मीना ,महिला मोर्चा ज़िलाध्यक्ष राजकुमारी शर्मा ,दीपक संगत ,मदन वर्मा , शंकर गुर्जर , पूर्व सरपंच भँवर चौधरी,पूर्व सरपंच पद्म जैन , जाट महासभा जिलाध्यक्ष रामगोपाल बज़िया, आशीष चौधरी, लादू चौधरी ,सत्यनारायण यादव, भँवर रोज , युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष राजेश गुर्जर ,ललित पेंटर, देवराज गुर्जर ठीकरीया एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
रिलीज होते ही मचा रहीं है धमाल भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए सॉन्ग 'पटना की परी'...
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू
डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन डेमोक्रेसी के लिए खतरा : बाबूलाल मरांडी