नीता अंबानी 71वें मिस वर्ल्ड फिनाले में मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित

On
नीता अंबानी 71वें मिस वर्ल्ड फिनाले में मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित

मुंबई : रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता मुकेश अंबानी को शनिवार को 71वें मिस वर्ल्ड फिनाले में 'मानवतावादी पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है। समारोह जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था। 

उनके परोपकारी कार्यों के लिए उन्हें इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अपने स्वीकृति भाषण में, नीता अंबानी ने वहां मौजूद सभी महिलाओं की सराहना की। 

Read More  मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में राज्यहित में लिए जा रहे हैं निर्णय : विधायक नौटियाल

उन्होंने कहा, "इस सम्मान के लिए धन्यवाद। यह सम्मान सिर्फ व्यक्तिगत उपलब्धि नहीं है बल्कि करुणा और सेवा की शक्ति का प्रमाण है जो हम सभी को एक साथ बांधती है। अपनी पूरी यात्रा के दौरान मुझे सत्यम, शिवम और के शाश्वत भारतीय सिद्धांतों द्वारा निर्देशित किया गया है।"

Read More #Draft: Add Your Title

"रिलायंस फाउंडेशन में हम प्रत्येक भारतीय विशेषकर महिलाओं और युवा लड़कियों को शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल, खेल आजीविका और कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ सशक्त बनाने के लिए एक समर्पित प्रयास कर रहे हैं." 

Read More  अमरनाथ यात्राः 4,400 से अधिक श्रद्धालुओं का 15वां जत्था जम्मू से रवाना

उन्होंने कहा की यहां उपस्थित सभी युवा महिलाओं को बधाई। आप सभी बेहतर कल के लिए आशाओं, सपनों और आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं... मेरा दृढ़ विश्वास है कि महिलाएं दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की