भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक को कराया पदभार ग्रहण

On
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक को कराया पदभार ग्रहण

प्रदेश नेतृत्व ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरा करने के लिए कटिबद्ध हूंः- मुकेश पारीक

जयपुर, 06 मार्च 2024। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में विधि विधान से पूजा अर्चना के बाद पदभार ग्रहण किया। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक को माला पहनाकर स्वागत किया और पदभार ग्रहण कराया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों ने मुकेश पारीक को शुभकामनाएं दी। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं और कार्यालय स्टाफ ने भी पारीक का फूलमाला पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया। 

पदभार ग्रहण करने के दौरान मुकेश पारीक ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने मेरे ऊपर भरोसा जताते हुए मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे पूरा करने के लिए कटिबद्ध हूं। पारीक ने कहा कि संगठन के भीतर मुझे विभिन्न पदों पर रहकर काम करने का मौका मिला है। पार्टी की ओर से जब भी और जहां भी मुझे दायित्व सौंपा गया मैने उसे पूरा करने के लिए निष्ठा और लगन से काम किया है। हम सभी आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 25 सीटों पर कमल खिलाएंगे। 
पदभार ग्रहण करने के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, वासुदेव चावला, स्टेफी चौहान, भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनुराधा माहेश्वरी, भाजपा प्रदेश मीडिया कार्यालय प्रभारी चंपालाल रामावत, चिकित्सा प्रकोष्ठ संयोजक डॉ. अशोक यादव सहित कार्यालय स्टाफ मौजूद रहा। 

Read More रिलायंस डिजिटल ने लॉन्च किया 'डिजिटल डिस्काउंट डेज'

 

Read More जियो ने भारत में 5जी का प्रदर्शन बढ़ाया

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News