हीरापुरा बस टर्मिनल को पायलेट प्रोजेक्ट के रूप में करें विकसित- श्रेया गुहा

On
हीरापुरा बस टर्मिनल को पायलेट प्रोजेक्ट के रूप में करें विकसित- श्रेया गुहा

सिन्धी कैम्प बस स्टेण्ड को विश्व स्तरीय एकीकृत आईएसबीटी हब बनाने को लेकर बैठक 

जयपुर, 29 फरवरी। परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीमती श्रेया गुहा ने कहा कि सिन्धी कैम्प को विश्वस्तरीय एकीकृत आईएसबीटी हब बनाने के लिए अधिकारी भविष्य की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए एक्शन प्लान तैयार करें। उन्होने इसके लिये हीरापुरा बस टर्मिनल को पायलेट प्रोजेक्ट के रूप मे विकसित करने के निर्देश दिये। उन्होने यात्रियों की सुविधा के लिए एयरपोर्ट की तर्ज पर बस स्टेण्ड की भी मेट्रो स्टेशनों से निबार्ध रुप से कनेक्टीविटी सुनिश्चित करने के भी दिशा निर्देश दिए। 

श्रीमती गुहा गुरूवार को रोडवेज मुख्यालय पर सिंधी कैम्प बस स्टेण्ड को विश्व स्तरीय एकीकृत आईएसबीटी हब के रूप में विकसित करते हुए हीरापुरा, जवाहर नगर, प्रतापनगर और विद्याधर नगर पर सेटेलाईट बस टर्मिनल बनाने की कार्ययोजना को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। उन्होंने इसके विकास के लिए हितधारकों के साथ विभिन्न विकल्पों पर भी चर्चा की। बैठक में राइट्स लिमिटेड के पदाधिकारियों ने सेटेलाईट बस टर्मिनल के मार्केट सर्वे, व्यवहारिकता से जुडे विभिन्न पहलुओं पर अपना प्रस्तुतिकरण दिया। 
इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यातायात) डॉ. हवा सिंह घुमरिया, परिवहन आयुक्त डॉ.मनीषा अरोडा, जयपुर सिटी ट्रांसपोट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक रामअवतार मीना, पुलिस उपायुक्त (यातायात) श्री सागर, रोडवेज की कार्यकारी निदेशक (प्रशासन) श्रीमती अनीता मीना सहित जेडीए, जयपुर मेट्रो के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Read More  राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल में 26 को एक साथ एक स्वर में राष्ट्रगान के आदेश

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की