रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने प्रमुख श्रीलंकाई पेय ब्रांड 'एलिफेंट हाउस' के साथ साझेदारी की

On
रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने प्रमुख श्रीलंकाई पेय ब्रांड 'एलिफेंट हाउस' के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली, 28 फरवरी, 2024: रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने श्रीलंका के एलिफेंट हाउस के साथ साझेदारी की घोषणा की है। समझौते के मुताबिक रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने, पूरे भारत भर में एलीफेंट हाउस ब्रांड के तहत आने वाले पेय पदार्थों के विनिर्माण, मार्किटिंग व डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार हासिल किए हैं। 

आरसीपीएल के पास पहले ही कैंपा, सोसयो और रस्किक जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड हैं। एलीफेंट हाउस ब्रांड आरसीपीएल की झोली में आने के बाद कंपनी का पेय पदार्थ पोर्टफोलियो और मजबूती मिलेगी। एलिफेंट हाउस का स्वामित्व सीलोन कोल्ड स्टोर्स पीएलसी के पास है, जो श्रीलंका के सबसे बड़े सूचीबद्ध समूह जॉन कील्स होल्डिंग्स पीएलसी की सहायक कंपनी है। एलिफेंट हाउस ब्रांड के तहत, यह नेक्टो, क्रीम सोडा, ईजीबी (जिंजर बीयर), ऑरेंज बार्ली और लेमोनेड जैसे कई पेय पदार्थों को बनाती व बेचती है। 

Read More  सीएम साय ने मितानिन दीदियों के साथ बैठकर लाल भाजी, जिमीकांदा और मुनगा की सब्जी का चखा स्वाद

साझेदारी पर रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीओओ केतन मोदी ने कहा, “एलिफेंट हाउस एक मजबूत व प्रतिष्ठित ब्रांड है। यह साझेदारी न केवल हमारे बढ़ते एफएमसीजी पोर्टफोलियो में इसके बहु-प्रिय पेय पदार्थों को जोड़ेगी, बल्कि हमारे भारतीय उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के माध्यम से बेहतरीन विकल्प और मूल्य प्रदान करेगी।“

Read More  अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनावः 3252 मतों से जीते भाजपा के कमलेश शाह

जॉन कील्स ग्रुप के चेयरपर्सन कृष्ण बालेंद्र ने कहा, “हमें भारतीय बाजार में एलिफेंट हाउस ब्रांड के विस्तार की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के साथ हमारी साझेदारी हमारे ब्रांड की यात्रा में एक मील का पत्थर साबित होगी। हम भारतीय उपभोक्ताओं की विविध प्राथमिकताओं को पूरा करने और उन्हें ताज़ा और नवीन पेय विकल्प प्रदान करने के लिए इसी साझेदारी के अवसर की प्रतीक्षा कर रहे थे।“

Read More  हरियाणा में एक्सपायरड इंजेक्शन है कांग्रेस पार्टी : तरुण चुघ

आरसीपीएल भारतीय उपभोक्ताओं को विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांडों और उत्पादों का एक विस्तृत पोर्टफोलियो प्रदान करना चाहता है। इसके लिए आरसीपीएल विभिन्न बाजारों में अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए अपने मल्टी-चैनल परिचालन को तेजी से बढ़ा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू