रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने प्रमुख श्रीलंकाई पेय ब्रांड 'एलिफेंट हाउस' के साथ साझेदारी की

On
रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने प्रमुख श्रीलंकाई पेय ब्रांड 'एलिफेंट हाउस' के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली, 28 फरवरी, 2024: रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने श्रीलंका के एलिफेंट हाउस के साथ साझेदारी की घोषणा की है। समझौते के मुताबिक रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने, पूरे भारत भर में एलीफेंट हाउस ब्रांड के तहत आने वाले पेय पदार्थों के विनिर्माण, मार्किटिंग व डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार हासिल किए हैं। 

आरसीपीएल के पास पहले ही कैंपा, सोसयो और रस्किक जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड हैं। एलीफेंट हाउस ब्रांड आरसीपीएल की झोली में आने के बाद कंपनी का पेय पदार्थ पोर्टफोलियो और मजबूती मिलेगी। एलिफेंट हाउस का स्वामित्व सीलोन कोल्ड स्टोर्स पीएलसी के पास है, जो श्रीलंका के सबसे बड़े सूचीबद्ध समूह जॉन कील्स होल्डिंग्स पीएलसी की सहायक कंपनी है। एलिफेंट हाउस ब्रांड के तहत, यह नेक्टो, क्रीम सोडा, ईजीबी (जिंजर बीयर), ऑरेंज बार्ली और लेमोनेड जैसे कई पेय पदार्थों को बनाती व बेचती है। 

Read More  एनईपी से शिक्षा में होंगे बड़े बदलाव : सकलानी

साझेदारी पर रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीओओ केतन मोदी ने कहा, “एलिफेंट हाउस एक मजबूत व प्रतिष्ठित ब्रांड है। यह साझेदारी न केवल हमारे बढ़ते एफएमसीजी पोर्टफोलियो में इसके बहु-प्रिय पेय पदार्थों को जोड़ेगी, बल्कि हमारे भारतीय उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के माध्यम से बेहतरीन विकल्प और मूल्य प्रदान करेगी।“

Read More  अयोध्या में भगवान राम के बाद अब मथुरा में श्रीकृष्ण मुस्कराएंगे : डाॅ. मोहन यादव

जॉन कील्स ग्रुप के चेयरपर्सन कृष्ण बालेंद्र ने कहा, “हमें भारतीय बाजार में एलिफेंट हाउस ब्रांड के विस्तार की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के साथ हमारी साझेदारी हमारे ब्रांड की यात्रा में एक मील का पत्थर साबित होगी। हम भारतीय उपभोक्ताओं की विविध प्राथमिकताओं को पूरा करने और उन्हें ताज़ा और नवीन पेय विकल्प प्रदान करने के लिए इसी साझेदारी के अवसर की प्रतीक्षा कर रहे थे।“

Read More  मोदी सरकार ने दस वर्षों में देश का कायाकल्प किया : योगी आदित्यनाथ

आरसीपीएल भारतीय उपभोक्ताओं को विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांडों और उत्पादों का एक विस्तृत पोर्टफोलियो प्रदान करना चाहता है। इसके लिए आरसीपीएल विभिन्न बाजारों में अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए अपने मल्टी-चैनल परिचालन को तेजी से बढ़ा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी