नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार : प्रेमजाल में फंसा अश्लील वीडियो क्लिप बना रेप का आरोप

On
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार : प्रेमजाल में फंसा अश्लील वीडियो क्लिप बना रेप का आरोप

दौसा 15 जनवरी। थाना कोलवा पुलिस की टीम ने नाबालिग से रेप के मामले में त्वरित कार्रवाई कर रिपोर्ट दर्ज होने के 60 घंटे के अंदर दुडकी गांव के निवासी आरोपी गोपाल कोली पुत्र राधेश्याम (19) को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है।

         एसपी बंदिता राणा ने बताया कि घटना के संबंध में 12 जनवरी को नाबालिक के परिजनों द्वारा थाना कोलवा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उनके पड़ोस में रहने वाले गोपाल ने उनके बेटे की साथ दोस्ती की और घर आने जाने लग गया। इस दौरान आरोपी ने उनकी नाबालिक बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया और दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। आरोपी सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो डालने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। डर के मारे उनकी बेटी ने घटना के बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया।
        9 जनवरी की रात 11:00 बजे उन्हें उनकी बेटी घर पर नहीं मिली। आसपास ढूंढा जब पता चला कि गोपाल बहला फुसलाकर और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने साथ ले गया और मारपीट कर अनेक प्रकार की यातनाएं देकर इच्छा के विरुद्ध बलात्कार किया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
       घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी राणा द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शंकर लाल मीणा व सीओ ईश्वर सिंह के सुपरविजन तथा एसएचओ किताब चौधरी के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा आरोपी गोपाल कोली को अलवर जिले से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया। मुलजिम से अनुसंधान किया जा रहा है।
               --------------

Read More  विदेशी ताकतों के कारण भी हमें लाेकसभा चुनाव में कम सीटें मिली : सहस्त्रबुद्धे

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  न्याय संहिता से त्वरित न्याय मिलेगा और विश्वास भी बढ़ेगा- राजेंद्र शुक्ल न्याय संहिता से त्वरित न्याय मिलेगा और विश्वास भी बढ़ेगा- राजेंद्र शुक्ल
भाेपाल । भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ द्वारा शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में दण्ड संहिता से न्याय संहिता की...
10वीं-12वीं स्टेट ओपन परीक्षा में बड़े फर्जीवाडे का खुलासाः डमी अभ्यर्थी के रूप में परीक्षा देते बीस को पकड़ा
विदेशी ताकतों के कारण भी हमें लाेकसभा चुनाव में कम सीटें मिली : सहस्त्रबुद्धे
जी-7 व्यापार मंत्रियों की बैठक में भाग लेने रेजियो कैलाब्रिया का दौरे करेंगे गोयल
हरीश रावत ने काजी निजामुद्दीन को जीत की बधाई दी
वर्ल्ड स्काईडाइविंग डेः केंद्रीय पर्यटन मंत्री शेखावत ने उड़ते विमान से लगाई छलांग
छात्रसंघ राजनीति की पहली पाठशाला : गहलाेत