एफएचटीआर की वार्षिक जनरल मीटिंग में कुलदीप सिंह चंदेला सर्वसम्मति से नए अध्यक्ष बने

On
एफएचटीआर की वार्षिक जनरल मीटिंग में कुलदीप सिंह चंदेला सर्वसम्मति से नए अध्यक्ष बने

जयपुर, 11 जनवरी। फेडरेशन ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म ऑफ राजस्थान (एफएचटीआर) की वार्षिक जनरल मीटिंग (एजीएम) होटल हिल्टन में आयोजित की गई। इस अवसर पर एफचटीआर की नई कार्यकारिणी की घोषणा भी की गई। श्री कुलदीप सिंह चंदेला सर्वसम्मति से एफएचटीआर के नए अध्यक्ष चुने गए। वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री सुरेंद्र सिंह शाहपुरा, उपाध्यक्ष श्री खालिद खान और श्री राजेंद्र सिंह पचार, महासचिव श्री विरेंद्र सिंह शेखावत, संयुक्त सचिव श्री तरुण बंसल और कोषाध्यक्ष श्री ऋषिपाल सिंह को बनाया गया। 69f8a0d2-d716-42f0-a6c1-f1d3f5564ab1

एफएचटीआर के अध्यक्ष, श्री कुलदीप सिंह चंदेला ने कहा हमारा उदेश्य पर्यटन के विकास के साथ ही पर्यटन के लिए सुरक्षा और सम्मान सुनिश्चित करना है, जिसके लिए हमें संयुक्त रूप से कार्य करना होगा। उन्होंने पर्यटन के संरक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन्हीं के प्रयासों और मार्गदर्शन में आज हम पर्यटन क्षेत्र को इन ऊंचाईयों तक लाने में कामयाब हुए हैं। हमें भी सस्टेनेबल टूरिज्म को बढ़ावा देते हुए हमारी विरासत के संरक्षण के प्रयास करने होंगे, ताकि हमारी आने वाली पीढ़ियों को भी इसका लाभ मिल सके। 

Read More  बिजली का तार टूटकर मकान पर गिरा, मां-बेटी की मौत

इससे पहले, एफएचटीआर के पूर्व अध्यक्ष, श्री अपूर्व कुमार ने पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र को दिया गया 'उद्योग' का दर्जा, राजस्थान डोमेस्टिक ट्रैवल मार्ट, डिजिटल मार्केटिंग कैम्पेन्स के माध्यम से पर्यटन को बढ़ावा देने के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला। श्री कुमार ने राजस्थान सरकार और पर्यटन विभाग को भी एफएचटीआर और पर्यटन क्षेत्र को अपना निरंतर सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। 

Read More  सावन का पहला सोमवार आज, अलवर में शिवालियों में गूंजे बम भोले के जयकारे

एफएचटीआर के पूर्व महासचिव, श्री मोहन सिंह मेड़तिया ने वर्ष 21-23 की संगठन की अब तक की उपलब्धियों को रेखांकित किया। वहीं पूर्व कोषाध्यक्ष, श्री तरुण बंसल ने प्रॉफिट एंड लॉस अकाउंट सहित वार्षिक बजट रिपोर्ट प्रस्तुत की। 

Read More  अमेरिकी महिला से रेप का आरोपित वकील फायरिंग में घायल

इस दौरान, एफएचटीआर के उपाध्यक्ष श्री राजेंद्र सिंह पचार और श्री खालिद खान, महासचिव श्री विरेंद्र सिंह शेखावत सहित एफएचटीआर के अन्य कार्यकारी सदस्य भी उपस्थित रहे

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू