मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिल रहा है - सीपी जोशी

On
मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिल रहा है - सीपी जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन कर लाभार्थियों से किया संवाद

जयपुर, 4 जनवरी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज नगर निगम जयपुर हैरिटेज के शास्त्री नगर स्थित राष्ट्रपति मैदान में आयोजित हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में सम्मिलित होकर शिविर का अवलोकन और लाभार्थियों से संवाद किया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मोदी गारंटी वाली गाड़ी देश के कोने कोने में पहुंच रही है। मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के जन जन को मिल रहा है। मोदी जी देश के प्रत्येक व्यक्ति को एक परिवार का सदस्य मानकर अभिभावक की तरह देखभाल कर रहें है। 

Read More  राजस्थान की फ्री बिजली योजना में अब नहीं हाेंगे नए रजिस्ट्रेशन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो कहा वो करके दिखाया, कैम्पों में बडी संख्या में लोग रजिस्ट्रेशन करवा रहें है। पहले ऐसे छोटे रोजगार करने वाले लोग जिन्हें बैंक से लोन नहीं मिलता था मोदी सरकार में अब उन्हें भी बिना किसी गारंटी के बैंक से लोन मिलता है जिससे वे अच्छी तरह से अपना व्यापार कर सकें। मोदी सरकार में हर व्यक्ति का बैंक में खाता खुला है जिससे योजनाओं के लाभ का पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में आने लगा और बिचौलियों का खात्मा हुआ। महिलाओं को प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास, उज्जवला योजना में गैंस कनेक्शन, आयुष्मान योजना, जननी सुरक्षा योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, सुकन्या समृद्धि योजना सहित अनेक योजनाओं का लाभ मिल रहा है, मोदी की हर योजना में महिलाएं हर प्रकार से कहीं ना कहीं अग्रणी होती है। 

Read More  राजस्थान की फ्री बिजली योजना में अब नहीं जुड़ेंगे नए आवेदक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि किसी भी सरकार द्वारा किए गए कार्य उसकी दशा, दिशा और सोच को दर्शाता है। प्रदेश की जनता ने देखा कि पिछली कांग्रेस सरकार जनता से झूठ बोलकर सत्ता में आई और साढे चार साल सिर्फ कुर्सी बचाने मे ही लगी रही जनहित में कोई काम नहीं किया। इसके विपरीत भाजपा ने प्रदेश में सरकार बनने के साथ ही मात्र 450 रूपये में गैंस सिलेण्डर देने, पेपर लीक करने वालों पर त्वरित कर्रवाई करने के लिए एसआईटी और अपराधियों को सजा दिलवाने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन करने जैसे अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए है। 

Read More  राजस्थान बोर्ड 10वीं-12वीं मुख्य परीक्षा की आवेदन प्रक्रिया शुरू, 23 अगस्त अंतिम तिथि

इस अवसर पर जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण  बगड़ी, मेयर श्रीमती मुनेश गुर्जर, जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, पूर्व विधायक मोहन लाल जी गुप्ता सहित पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थिति रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
रिलीज होते ही मचा रहीं है धमाल भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए सॉन्ग 'पटना की परी'...
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू
डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन डेमोक्रेसी के लिए खतरा : बाबूलाल मरांडी