मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिल रहा है - सीपी जोशी

On
मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिल रहा है - सीपी जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन कर लाभार्थियों से किया संवाद

जयपुर, 4 जनवरी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज नगर निगम जयपुर हैरिटेज के शास्त्री नगर स्थित राष्ट्रपति मैदान में आयोजित हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में सम्मिलित होकर शिविर का अवलोकन और लाभार्थियों से संवाद किया। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मोदी गारंटी वाली गाड़ी देश के कोने कोने में पहुंच रही है। मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के जन जन को मिल रहा है। मोदी जी देश के प्रत्येक व्यक्ति को एक परिवार का सदस्य मानकर अभिभावक की तरह देखभाल कर रहें है। 

Read More गुलाबों की खुशबू से महकेगा सिटी पार्क, कल 'रोज शो' का आयोजन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो कहा वो करके दिखाया, कैम्पों में बडी संख्या में लोग रजिस्ट्रेशन करवा रहें है। पहले ऐसे छोटे रोजगार करने वाले लोग जिन्हें बैंक से लोन नहीं मिलता था मोदी सरकार में अब उन्हें भी बिना किसी गारंटी के बैंक से लोन मिलता है जिससे वे अच्छी तरह से अपना व्यापार कर सकें। मोदी सरकार में हर व्यक्ति का बैंक में खाता खुला है जिससे योजनाओं के लाभ का पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में आने लगा और बिचौलियों का खात्मा हुआ। महिलाओं को प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास, उज्जवला योजना में गैंस कनेक्शन, आयुष्मान योजना, जननी सुरक्षा योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, सुकन्या समृद्धि योजना सहित अनेक योजनाओं का लाभ मिल रहा है, मोदी की हर योजना में महिलाएं हर प्रकार से कहीं ना कहीं अग्रणी होती है। 

Read More भाजपा के प्रदेश प्रकोष्ठों के संयोजक नियुक्त

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि किसी भी सरकार द्वारा किए गए कार्य उसकी दशा, दिशा और सोच को दर्शाता है। प्रदेश की जनता ने देखा कि पिछली कांग्रेस सरकार जनता से झूठ बोलकर सत्ता में आई और साढे चार साल सिर्फ कुर्सी बचाने मे ही लगी रही जनहित में कोई काम नहीं किया। इसके विपरीत भाजपा ने प्रदेश में सरकार बनने के साथ ही मात्र 450 रूपये में गैंस सिलेण्डर देने, पेपर लीक करने वालों पर त्वरित कर्रवाई करने के लिए एसआईटी और अपराधियों को सजा दिलवाने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन करने जैसे अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए है। 

Read More घुमंतू जाति के लिए डबल इंजन की राजस्थान सरकार निश्चित की सकारात्मक कार्य करेगी-दिया कुमारी

इस अवसर पर जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण  बगड़ी, मेयर श्रीमती मुनेश गुर्जर, जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, पूर्व विधायक मोहन लाल जी गुप्ता सहित पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थिति रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नरेन्द्र सिंह की जानी कुशलक्षेम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नरेन्द्र सिंह की जानी कुशलक्षेम
दिखाते हुए बैंक लूट की वारदात को नाकाम किया था कैशियर नरेन्द्र ने
अमृत 2.0 मिशन- विस्तृत परियोजना रिपोर्ट शीघ्र प्रस्तुत करें - समित शर्मा
राजस्थान प्रशासनिक सेवा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तबादला सूची जारी
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पैनलिस्ट की घोषणा!!
‘Rose Show-2024’ में 500 से अधिक किस्म के गुलाबों की प्रदर्शनी ने लुभाया सभी का मन 
समाचार पत्रों और पत्रिकाओं का पंजीकरण अब प्रेस सेवा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन होगा
भाजपा के प्रदेश प्रकोष्ठों के संयोजक नियुक्त