उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा फ्लाईओवर का किया निरीक्षण

On
उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा फ्लाईओवर का किया निरीक्षण

 

सेवा पखवाड़ा के तहत विशेष स्वच्छता अभियान की शुरूआत की

Read More  बिजली का तार टूटकर मकान पर गिरा, मां-बेटी की मौत

जयपुर, 2 जनवरी।* उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने आज निर्माणाधीन झोटवाड़ा फ्लाईओवर का निरीक्षण कर मौके पर ही अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान संबंधित अधिकारी, मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी, दुकानदार सहित स्थानीय लोग भी उपस्थित रहे। सभी ने उप मुख्यमंत्री के समक्ष अपने-अपने सुझाव और समस्याएं रखीं। दिया कुमारी ने मौके पर ही अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श कर समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिए। 

Read More  राजस्थान की फ्री बिजली योजना में अब नहीं जुड़ेंगे नए आवेदक

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि यह सुविधा आमजन के लिए है, इसलिए इसमें जनता की राय और सुझाव बहुत महत्वपूर्ण है। कोई भी नया निर्माणकार्य दीर्घकालिक दृष्टि के साथ होना चाहिए, जिससे कि आने वाले 25 वर्षों तक बिना किसी परेशानी के जनता इसका उपयोग कर सके। इसके निर्माण में कोई समझौता नहीं होना चाहिए। दिया कुमारी ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने इस प्रोजेक्ट पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया, बल्कि इसका जल्दबाजी में उद्घाटन कर दिया। कांग्रेस सरकार के 5 वर्षों के दौरान भी यह फ्लाई ओवर बनकर तैयार नहीं हुआ। अब भी इस प्रोजेक्ट में इतनी खामियां हैं।

Read More  पेपर लीक मामला: फरार सरगना विवेक भांभू के घर के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से स्वच्छता अभियान की शुरूआत की

40ca87c5-51c9-4127-8d13-ad7f240bf27b

पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर मनाए जा रहे सुशासन पखवाड़ा के अंतर्गत तीन दिवसीय स्वच्छता अभियान की आज उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा से शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने खातीपुरा मण्डल के संघ शक्ति कार्यालय में क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक श्री तनसिंह जी को पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। 

इसके बाद उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भवानी निकेतन मण्डल के इंद्र कुष्ठ आश्रम में महात्मा गांधी जी की प्रतिमा और मुरलीपुरा मण्डल के अंबेडकर सर्किल पर बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके साथ ही, उन्होंने विद्याधर नगर एवं नांगल मण्डल के स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में भी शिरकत की। दिया कुमारी ने विद्याधर नगर स्टेडियम में पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय श्री भैरु सिंह जी शेखावत के समाधि स्थल पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और स्वच्छता अभियान के लिए जन-जन को जागरूक किया। 

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा स्वच्छ भारत की जो नींव रखी गई, उस मुहीम को राजस्थान की जनता तक पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। इस मुहीम के तहत "स्वच्छता ही सेवा" का संदेश जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। इन कार्यक्रमों के माध्यम से स्वच्छता के क्षेत्र में प्रदेश को बेहतर बनाने के लिए जन शक्ति ने सहभागिता दर्ज करवाई।
=================================

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की