उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा फ्लाईओवर का किया निरीक्षण

On
उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा फ्लाईओवर का किया निरीक्षण

 

सेवा पखवाड़ा के तहत विशेष स्वच्छता अभियान की शुरूआत की

Read More मुख्य सचिव सुधांश पंत ने आवासन मण्डल के औचक निरीक्षण में बेहतर व्यवस्था पर किया संतोष व्यक्त 

जयपुर, 2 जनवरी।* उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने आज निर्माणाधीन झोटवाड़ा फ्लाईओवर का निरीक्षण कर मौके पर ही अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान संबंधित अधिकारी, मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी, दुकानदार सहित स्थानीय लोग भी उपस्थित रहे। सभी ने उप मुख्यमंत्री के समक्ष अपने-अपने सुझाव और समस्याएं रखीं। दिया कुमारी ने मौके पर ही अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श कर समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिए। 

Read More ऑपरेशन स्माइल के तहत राज्यव्यापी गतिविधियां

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि यह सुविधा आमजन के लिए है, इसलिए इसमें जनता की राय और सुझाव बहुत महत्वपूर्ण है। कोई भी नया निर्माणकार्य दीर्घकालिक दृष्टि के साथ होना चाहिए, जिससे कि आने वाले 25 वर्षों तक बिना किसी परेशानी के जनता इसका उपयोग कर सके। इसके निर्माण में कोई समझौता नहीं होना चाहिए। दिया कुमारी ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने इस प्रोजेक्ट पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया, बल्कि इसका जल्दबाजी में उद्घाटन कर दिया। कांग्रेस सरकार के 5 वर्षों के दौरान भी यह फ्लाई ओवर बनकर तैयार नहीं हुआ। अब भी इस प्रोजेक्ट में इतनी खामियां हैं।

Read More संपर्क पोर्टल पर पूर्व सैनिक, आश्रित और वीरांगनाओं की समस्याओं का अलग खंड बनाकर हो निराकरण -  सुधांशु पंत

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से स्वच्छता अभियान की शुरूआत की

40ca87c5-51c9-4127-8d13-ad7f240bf27b

पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर मनाए जा रहे सुशासन पखवाड़ा के अंतर्गत तीन दिवसीय स्वच्छता अभियान की आज उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विद्याधर नगर विधानसभा से शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने खातीपुरा मण्डल के संघ शक्ति कार्यालय में क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक श्री तनसिंह जी को पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। 

इसके बाद उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने भवानी निकेतन मण्डल के इंद्र कुष्ठ आश्रम में महात्मा गांधी जी की प्रतिमा और मुरलीपुरा मण्डल के अंबेडकर सर्किल पर बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके साथ ही, उन्होंने विद्याधर नगर एवं नांगल मण्डल के स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में भी शिरकत की। दिया कुमारी ने विद्याधर नगर स्टेडियम में पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय श्री भैरु सिंह जी शेखावत के समाधि स्थल पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और स्वच्छता अभियान के लिए जन-जन को जागरूक किया। 

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा स्वच्छ भारत की जो नींव रखी गई, उस मुहीम को राजस्थान की जनता तक पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। इस मुहीम के तहत "स्वच्छता ही सेवा" का संदेश जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। इन कार्यक्रमों के माध्यम से स्वच्छता के क्षेत्र में प्रदेश को बेहतर बनाने के लिए जन शक्ति ने सहभागिता दर्ज करवाई।
=================================

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नरेन्द्र सिंह की जानी कुशलक्षेम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नरेन्द्र सिंह की जानी कुशलक्षेम
दिखाते हुए बैंक लूट की वारदात को नाकाम किया था कैशियर नरेन्द्र ने
अमृत 2.0 मिशन- विस्तृत परियोजना रिपोर्ट शीघ्र प्रस्तुत करें - समित शर्मा
राजस्थान प्रशासनिक सेवा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तबादला सूची जारी
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पैनलिस्ट की घोषणा!!
‘Rose Show-2024’ में 500 से अधिक किस्म के गुलाबों की प्रदर्शनी ने लुभाया सभी का मन 
समाचार पत्रों और पत्रिकाओं का पंजीकरण अब प्रेस सेवा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन होगा
भाजपा के प्रदेश प्रकोष्ठों के संयोजक नियुक्त