पुलिस मुख्यालय में नववर्ष स्नेहमिलन समारोह में डीजीपी ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

On
पुलिस मुख्यालय में नववर्ष स्नेहमिलन समारोह में डीजीपी ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

जयपुर, एक जनवरी। महानिदेशक पुलिस श्री यू आर साहू ने सोमवार को प्रातः पुलिस मुख्यालय में नववर्ष के अवसर पर आयोजित स्नेह मिलन में पुलिस अधिकारियों, जवानों और कर्मचारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। 

aac205d0-f948-4475-bac2-12f2a8422b5f

Read More  सिगरेट लेने के बहाने आए बदमाश ने घर के बाहर बैठे टीचर की तलवार से गर्दन काटी

श्री साहू ने इस अवसर पर आयोजित सलामी गारद का निरीक्षण किया और परेड की सलामी ली। पुलिसकर्मियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नए साल का अवसर नए जोश, नई उमंग और नए उत्साह का अवसर होने के साथ ही सकारात्मकता के साथ नए संकल्प लेने का भी है। उन्होंने पूर्ण निष्ठा, लगन और तत्परता से अपने उत्तरदायित्वों को निभाकर राजस्थान को अपराधमुक्त, सुरक्षित और शांतिपूर्ण प्रदेश बनाए रखने का संकल्प लेने का आव्हान किया। 

Read More  पेपर लीक मामला: फरार सरगना विवेक भांभू के घर के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

डीजीपी श्री साहू ने कहा कि नया साल केवल एक नई शुरुआत ही नहीं बल्कि यह हमें निरंतर आगे बढ़ने की और नित नया सीखने के लिए भी प्रेरित करता है। बीते वर्ष से सीख लेकर एक नई उम्मीद के साथ आगे बढ़ना है।

Read More  अलवर में कारगिल विजय दिवस पर हुआ पौधरोपण

adb8a45c-3d2c-4e39-81ff-87a146d2ba98

इस अवसर पर डीजीपी जेल श्री भूपेंद्र कुमार दक, डीजीपी कानून व्यवस्था श्री राजीव शर्मा, डीजीपी प्रशिक्षण श्री जंगा श्रीनिवास, डीजीपी साइबर सुरक्षा डॉ रवि प्रकाश मेहरड़ा एवं अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस सर्वश्री राजेश निर्वाण, हेमंत प्रियदर्शी, संजय अग्रवाल, गोविंद गुप्ता, अनिल पालीवाल, आनंद श्रीवास्तव, अशोक राठौड़, मालिनी अग्रवाल, प्रशाखा माथुर, बीजू जार्ज जोसेफ, स्मिता श्रीवास्तव, विनीता ठाकुर सचिन मित्तल संजीब नार्झरी, विशाल बंसल, वी के सिंह, हवा सिंह घुमरिया, एस सेंगत्थिर, बिपिन कुमार पांडे, पी रामजी, भूपेंद्र साहू सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, पुलिस जवान एवं पुलिस मुख्यालय में तैनात कर्मचारीगण मौजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की