मुख्यमंत्री भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र में आधी रात तक बिक रही शराब!

On
मुख्यमंत्री भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र में आधी रात तक बिक रही शराब!

जहां मुख्यमंत्री पूरे राजस्थान में अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की नीति की बात कर रहे हैं वहीं आबकारी विभाग के अधिकारी जो कि कांग्रेस सरकार में लगाए गए हैं इस आदेश की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं मामला मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में गंगा जमुना पेट्रोल पंप, न्यू आतिश मार्केट में त्यागी वाइंस का है जहां दुकान के पास एक खिड़की बनाकर आधी रात तक दुगने दामों में शराब बेची जा रही है तथा दुकान के अंदर ही शराब पिलाने के लिए जगह बनाकर शराबियों का जमावड़ा लगाया जा रहा है! मिली शिकायतों के अनुसार आधी रात तक शराबियों को शराब परोसी जा रही है जिससे वहां के व्यापारी आतंकित हैं, कुछ शिकायतों के बाद चमकता राजस्थान ने इस खबर पर संज्ञान लेते हुए खबर प्रकाशित की थी लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई कंट्रोल रूम में शिकायत के बाद भी दुकान में छेद से आधी रात तक शराब की बिक्री बदस्तूर जारी है!


आबकारी विभाग के अधिकारी कौ नहीं कानून का कोई खौफ!

Read More  बीएससी आयुर्वेद नर्सिंग कोर्स में प्रवेश काउंसलिंग 27 से

जयपुर कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ के आदेशों की अनदेखी कर शराब व्यापारी रात को शराब बेच रहे हैं और अपराधी रात को शराब खरीद कर नशे में अपराधों को अंजाम दे रहे हैं!
कल रात की घटना ,जिसमें बार में आधी रात को शराब पीकर उत्पाद मचाने के बाद एक लड़की की हत्या के बाद भी आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर नहीं चैत रहे हैं!
दिनांक 20/12/2023 को चमकता राजस्थान के अंक में छपी खबर को आबकारी विभाग के अधिकारियों को संज्ञान में लाने के बाद भी उक्त दुकान पर कोई कार्रवाई नहीं की गई दुकान के पास से छेद कर खिड़की बना आज भी आधी रात तक शराब बेची जा रही है

Read More सार्वजनिक निर्माण विभाग में अधीक्षण अभियन्ता वृत्त शहर जयपुर में बिलो दरों पर हो रहे टेंडर !


आबकारी विभाग के कंट्रोल रूम में शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं!

Read More  राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल में 26 को एक साथ एक स्वर में राष्ट्रगान के आदेश

आबकारी विभाग में कंट्रोल रूम में चमकता राजस्थान संवाददाता द्वारा की गई शिकायत संख्या107/21-12-2023 पर कोई कार्रवाई नहीं की गई!
साथ ही मोबाइल नंबर जो की DO हरीश कुमार शर्मा के बताए जाते हैं पर संपर्क करने पर कोई जवाब नहीं दिया गया! इससे पता चलता है कि अधिकारी शिकायतों के प्रति कितने सजग हैं और मुख्यमंत्री की अपराधों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति की धज्जियां उड़ाने में लग रहे हैं

क्षेत्र के व्यापारी जनता हो रही शराबियों के आतंक से परेशान!

संवाददाता ने जब तहकीकात की तो पता चला कि इसके लिए दुकानदार सुविधा शुल्क देते हैं इसीलिए दुकानों पर निर्धारित समय के बाद भी शराब की बिक्री की जा रही है, ज्ञातव्य है कि राज्य सरकार की ओर से प्रदेश की मदिरा बिक्री दुकानों के लिए सुबह 10:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक समय निर्धारित किया हुआ है, निर्धारित समय के बाद शराब की बिक्री करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही का प्रावधान है आबकारी विभाग तथा पुलिस विभाग के अधिकारी इन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देशित हैं लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा आंखों मूंद लेने के कारण इन दुकानदारों के हौसले बुलंद हैं!

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

   मादक पदार्थ तस्करी में फरार 15 हजार का इनामी गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्करी में फरार 15 हजार का इनामी गिरफ्तार
जोधपुर । जिले की ग्रामीण पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे 15...
कृषि के बाद टैक्सटाइल उद्योग सबसे बड़ा रोजगार देने वाला क्षेत्र : गिरीराज सिंह
न्यायपालिका मजबूत है इसलिये भारत का लोकतंत्रत मजबूत है : बिरला
अग्निवीरों को अब राजस्थान में भी मिलेगा आरक्षण
सांसद बृजमोहन अग्रवाल पहुंचे जोन 6 के जनसमस्या निवारण शिविर में
तीस फीट ऊंचे सीमेंट रोलर प्रेस से नीचे गिरा कर्मचारी, मौत
जिम्बाब्वे को 2025 में इंग्लैंड दौरे के लिए ईसीबी से मिलेगा टूरिंग शुल्क