मुख्यमंत्री भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र में आधी रात तक बिक रही शराब!

On
मुख्यमंत्री भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र में आधी रात तक बिक रही शराब!

जहां मुख्यमंत्री पूरे राजस्थान में अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की नीति की बात कर रहे हैं वहीं आबकारी विभाग के अधिकारी जो कि कांग्रेस सरकार में लगाए गए हैं इस आदेश की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं मामला मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में गंगा जमुना पेट्रोल पंप, न्यू आतिश मार्केट में त्यागी वाइंस का है जहां दुकान के पास एक खिड़की बनाकर आधी रात तक दुगने दामों में शराब बेची जा रही है तथा दुकान के अंदर ही शराब पिलाने के लिए जगह बनाकर शराबियों का जमावड़ा लगाया जा रहा है! मिली शिकायतों के अनुसार आधी रात तक शराबियों को शराब परोसी जा रही है जिससे वहां के व्यापारी आतंकित हैं, कुछ शिकायतों के बाद चमकता राजस्थान ने इस खबर पर संज्ञान लेते हुए खबर प्रकाशित की थी लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई कंट्रोल रूम में शिकायत के बाद भी दुकान में छेद से आधी रात तक शराब की बिक्री बदस्तूर जारी है!


आबकारी विभाग के अधिकारी कौ नहीं कानून का कोई खौफ!

Read More घुमंतू जाति के लिए डबल इंजन की राजस्थान सरकार निश्चित की सकारात्मक कार्य करेगी-दिया कुमारी

जयपुर कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ के आदेशों की अनदेखी कर शराब व्यापारी रात को शराब बेच रहे हैं और अपराधी रात को शराब खरीद कर नशे में अपराधों को अंजाम दे रहे हैं!
कल रात की घटना ,जिसमें बार में आधी रात को शराब पीकर उत्पाद मचाने के बाद एक लड़की की हत्या के बाद भी आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर नहीं चैत रहे हैं!
दिनांक 20/12/2023 को चमकता राजस्थान के अंक में छपी खबर को आबकारी विभाग के अधिकारियों को संज्ञान में लाने के बाद भी उक्त दुकान पर कोई कार्रवाई नहीं की गई दुकान के पास से छेद कर खिड़की बना आज भी आधी रात तक शराब बेची जा रही है

Read More पैलेस ऑन व्हील पर भी अब होगी डेस्टीनेशन वैडिग्स् -दिया कुमारी


आबकारी विभाग के कंट्रोल रूम में शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं!

Read More संपर्क पोर्टल पर पूर्व सैनिक, आश्रित और वीरांगनाओं की समस्याओं का अलग खंड बनाकर हो निराकरण -  सुधांशु पंत

आबकारी विभाग में कंट्रोल रूम में चमकता राजस्थान संवाददाता द्वारा की गई शिकायत संख्या107/21-12-2023 पर कोई कार्रवाई नहीं की गई!
साथ ही मोबाइल नंबर जो की DO हरीश कुमार शर्मा के बताए जाते हैं पर संपर्क करने पर कोई जवाब नहीं दिया गया! इससे पता चलता है कि अधिकारी शिकायतों के प्रति कितने सजग हैं और मुख्यमंत्री की अपराधों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति की धज्जियां उड़ाने में लग रहे हैं

क्षेत्र के व्यापारी जनता हो रही शराबियों के आतंक से परेशान!

संवाददाता ने जब तहकीकात की तो पता चला कि इसके लिए दुकानदार सुविधा शुल्क देते हैं इसीलिए दुकानों पर निर्धारित समय के बाद भी शराब की बिक्री की जा रही है, ज्ञातव्य है कि राज्य सरकार की ओर से प्रदेश की मदिरा बिक्री दुकानों के लिए सुबह 10:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक समय निर्धारित किया हुआ है, निर्धारित समय के बाद शराब की बिक्री करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही का प्रावधान है आबकारी विभाग तथा पुलिस विभाग के अधिकारी इन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देशित हैं लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा आंखों मूंद लेने के कारण इन दुकानदारों के हौसले बुलंद हैं!

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नरेन्द्र सिंह की जानी कुशलक्षेम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नरेन्द्र सिंह की जानी कुशलक्षेम
दिखाते हुए बैंक लूट की वारदात को नाकाम किया था कैशियर नरेन्द्र ने
अमृत 2.0 मिशन- विस्तृत परियोजना रिपोर्ट शीघ्र प्रस्तुत करें - समित शर्मा
राजस्थान प्रशासनिक सेवा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तबादला सूची जारी
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पैनलिस्ट की घोषणा!!
‘Rose Show-2024’ में 500 से अधिक किस्म के गुलाबों की प्रदर्शनी ने लुभाया सभी का मन 
समाचार पत्रों और पत्रिकाओं का पंजीकरण अब प्रेस सेवा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन होगा
भाजपा के प्रदेश प्रकोष्ठों के संयोजक नियुक्त