लोगों ने बताई समस्याएं, भारद्वाज ने किया विधायक बनते ही समाधान का वादा

On
लोगों ने बताई समस्याएं, भारद्वाज ने किया विधायक बनते ही समाधान का वादा

जयपुर। सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने शनिवार को पार्कों और वार्डों में जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और चुनाव में विजयी होने पर उनके निराकरण का पूर्ण भरोसा दिलाया। उन्होंने लोगों से कहा कि मैंने हारकर भी इन 5 सालों में सांगानेर में विकास के‌ वे कार्य करा दिए, जो प्रतिद्वंदी पार्टी के विधायक पिछले 20 सालों में भी नहीं करवा पाए थे। उन्होंने कहा कि आपकी समस्याओं को लेकर ही मैंने 51प्रण का घोषणा पत्र बनाया है, चुनाव जीतने के बाद इस घोषणा पत्र को अक्षरश लागू करना मेरी जिम्मेदारी रहेगी। दौरान लोगों ने पुष्पेंद्र भारद्वाज का माला-साफा पहनाकर जमकर स्वागत किया।

*लोगों ने कहा- विकास पर पड़ेंगे इस बार वोट

Read More रोहित गोदारा / लॉरेंस गिरोह को फर्जी पासपोर्ट द्वारा विदेश भेजने वाले मुख्य सरगना गिरफ़्तार

इसके बाद भारद्वाज ने सांगानेर विधानसभा के गणमान्य लोगों से मुलाकात की। इस दौरान विधानसभा में चुनावी हालात पर चर्चा की गई। सभी ने कहा कि पार्टी पॉलिटिक्स तो बहुत देख ली, इस बार जनता का मन विकास के आधार पर वोट देने का है। आपको बता दें कि पुष्पेंद्र भारद्वाज 5 साल तक विधानसभा में सक्रिय रहे और जनहित के कई विकास कार्य सहज ही करा दिए। उनकी इसी सक्रियता के चलते चुनाव हारने के बाद भी पार्टी ने दोबारा उन पर भरोसा जताया है।

Read More राजस्थान के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची।

*जनता के बीच 51 प्रण के प्रचार-प्रसार करने के दिए निर्देश* 

Read More मुख्य सचिव सुधांश पंत आज औचक निरीक्षण पर जेडीए में

भारद्वाज में शनिवार को वार्ड 65, वार्ड 83, वार्ड 88 और वार्ड 92 में जनसंपर्क किया और चुनाव में उन्हें विजयी बनाने का लोगों से आग्रह किया। उन्होंने 51 प्रण को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि घर-घर जाकर लोगों को 51 प्रण के बारे में बताना है। लोगों से कहना है कि जनसेवक आपकी समस्याओं को लेकर गंभीर हैं। इसलिए आपकी समस्याओं को लेकर ही उन्होंने इस बार का चुनावी घोषणा-पत्र बनाया है। जनसेवक को चुनाव जितवाकर विधानसभा में भेजो, जिससे वे आपकी समस्याओं को और प्रमुखता से सदन के पटल पर उठा सकें।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News