आजादी के महोत्सव पर ट्राई कलर में सजेंगी जयपुर की चौपटियां-आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा

On
आजादी के महोत्सव पर ट्राई कलर में सजेंगी जयपुर की चौपटियां-आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा

खास अंदाज में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस

जयपुर, 14 अगस्त। आवासन मंडल द्वारा विकसित और जयपुर की पहचान बन चुकी चौपाटियों पर 77 वां स्वतंत्रता दिवस एक बार फिर खास अंदाज में मनाया जाएगा। इस अवसर पर मानसरोवर एवं प्रताप नगर में स्थित जयपुर चौपाटियों पर दिन भर देशभक्ति के तराने चलाए जाएंगे। साथ ही दोनों चौपाटियों को ट्राई कलर में आकर्षक लाइटिंग एवं विशेष सजावट भी की जाएगी।

Read More  राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल में 26 को एक साथ एक स्वर में राष्ट्रगान के आदेश

आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चौपाटियों पर लाइव म्यूजिक बैंड के माध्यम से देशभक्ति गानों की प्रस्तुतियां होंगी। दोनों ही चौपाटियों पर सुबह 10 बजे से रात्रि 10 बजे तक म्यूजिकल बैंड की भी प्रस्तुतियां होगी। आगंतुक यहां लजीज व्यंजनों के साथ देशभक्ति गानों का आनंद भी ले सकेंगे।

Read More  सिगरेट लेने के बहाने आए बदमाश ने घर के बाहर बैठे टीचर की तलवार से गर्दन काटी

आयुक्त ने बताया कि प्रताप नगर स्थित रेडिक्स पब्लिक स्कूल के विद्यार्थीयों द्वारा शाम 6 से 8 बजे तक देशभक्ति पर सांस्कृतिक कार्यक्रम रहेगा। चौपाटी पर आए हुए लोगों के लिए ये स्वतंत्रता दिवस यादगार रहेगा। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर उपस्थित लोगों की फरमाइश पर लाइव म्यूजिक बैंड द्वारा देशभक्ति गानों की प्रस्तुतियां दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले लोग स्वतंत्रता दिवस की भावना के साथ एक अलग और यादगार अंदाज में सेलिब्रेट करें, मंडल की यही कोशिश रहेगी।

Read More  विधानसभा में मुद्दा उठने के बाद प्राधिकरण की टीम पहुंची जीबीएच हॉस्पिटल

गौरतलब है कि आवासन आयुक्त पवन अरोडा की पहल पर विकसित इन दोनों चौपाटियों ने पिछले कुछ समय में जयपुरवासियों के साथ ही पर्यटकों के दिल में भी अपनी अलग पहचान कायम की है। आमजन के साथ सेलेब्रिटीज को भी चौपाटियां रास आने लगी हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की