दिया कुमारी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

On
दिया कुमारी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

जयपुर 1 नवंबर, दिया कुमारी ने आज विद्याधर नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा।

  दिया कुमारी ने प्रधान कार्यालय पर सुबह एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद दिया कुमारी कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुईं। हजारों की संख्या में समर्थक दिया कुमारी के साथ वाहन रैली के रूप में जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पंहुची। 

Read More  राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल में 26 को एक साथ एक स्वर में राष्ट्रगान के आदेश

जनसभा को सम्बोधित करते हुए दिया कुमारी ने सबसे पहले सभी आराध्य देवताओं को याद किया और जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से मुझे सवाई माधोपुर और राजसमंद में जीत मिली थी और आज का जनसैलाब देख कर मुझे फिर से यह विश्वास हो गया है कि विद्याधर नगर में भी हम सभी कमल खिलने को तैयार है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलायें भी मौजूद रहीं। 

Read More  गाड़ी सर्विस करने के दौरान सेना के जवान की करंट की चपेट में आने से मृत्यु

नामांकन पत्र भरने के बाद दिया कुमारी ने सभी पधारे कार्यकर्ताओं और जनता का धन्यवाद दिया और ऐसे ही समर्थन बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजस्थान का हर एक नागरिक फिर से राजस्थान में डबल इंजन वाली सरकार की राह तक रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती चालू हो चुकी है और जनता का सैलाब दिखाता है कि जनता ने इनको सत्ता से बाहर करने का फैसला कर लिया है। 

Read More  कारगिल विजय दिवस पर वीरांगनाओ का सम्मान

नामांकन रैली में जयपुर से सांसद राम चरण बोहरा, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, विधायक और पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक, पूर्व विधायक बीरू सिंह, हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन फ़िरोज़ खान, राजसमंद के जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहड़, महिला मोर्चा की सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, वार्ड अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की