दिया कुमारी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

On
दिया कुमारी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

जयपुर 1 नवंबर, दिया कुमारी ने आज विद्याधर नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा।

  दिया कुमारी ने प्रधान कार्यालय पर सुबह एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद दिया कुमारी कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुईं। हजारों की संख्या में समर्थक दिया कुमारी के साथ वाहन रैली के रूप में जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पंहुची। 

Read More राजस्थान के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए दिया कुमारी ने सबसे पहले सभी आराध्य देवताओं को याद किया और जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से मुझे सवाई माधोपुर और राजसमंद में जीत मिली थी और आज का जनसैलाब देख कर मुझे फिर से यह विश्वास हो गया है कि विद्याधर नगर में भी हम सभी कमल खिलने को तैयार है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलायें भी मौजूद रहीं। 

Read More खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का मोबाइल हुआ हैक?

नामांकन पत्र भरने के बाद दिया कुमारी ने सभी पधारे कार्यकर्ताओं और जनता का धन्यवाद दिया और ऐसे ही समर्थन बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजस्थान का हर एक नागरिक फिर से राजस्थान में डबल इंजन वाली सरकार की राह तक रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती चालू हो चुकी है और जनता का सैलाब दिखाता है कि जनता ने इनको सत्ता से बाहर करने का फैसला कर लिया है। 

Read More जल्द ही खुलेंगे राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में लगे ताले -जयदीप बिहानी

नामांकन रैली में जयपुर से सांसद राम चरण बोहरा, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, विधायक और पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक, पूर्व विधायक बीरू सिंह, हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन फ़िरोज़ खान, राजसमंद के जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहड़, महिला मोर्चा की सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, वार्ड अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News