सचिवालय की आग, लगी नहीं लगाई गई :— लक्ष्मीकांत भारद्वाज

On
सचिवालय की आग, लगी नहीं लगाई गई :— लक्ष्मीकांत भारद्वाज

25 नवबंर से पहले भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने की आखरी कोशिश :— लक्ष्मीकांत भारद्वाज

 

जयपुर, 1 नवम्बर 2023। 
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान की कार्यपालिका की ह्दय स्थली कहे जाने वाले सचिवालय की चौथी मंजिल पर लाइब्रेरी भवन में लगी आग कोई आकस्मिक घटना नहीं है बल्कि यह कांग्रेस सरकार के काले कारनामे छिपाने के लिए की गई साजिश का हिस्सा है। जहां आग लगी है वहां सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा का भी कमरा है और यहीं से राज्य सरकार के सोशल मीडिया का काम होता है। वहीं लोकेश शर्मा टेलीफोन टेप प्रकरण में मुकदमे में फंसे हुए है। ऐसे में उनके कार्यालय में आग की पलटे लोकेश शर्मा तक पहुंचती दिखाई दे रही है। इस पूरे मामले को लेकर भाजपा चुनाव आयोग को भी शिकायत दर्ज करवाएगी। 

Read More  एसएमएस अस्पताल का कंटीजेंसी प्लान बना सात दिन में व्यवस्थाएं सुचारू करने के निर्देश

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार की खराब छवि को सुधारने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करोड़ों रुपए का ठेका एक निजी कंपनी को दिया था। चुंकि अब राजस्थान में सरकार बदलने वाली है, इससे पहले भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने के लिए यह आग लगाई गई है। लाइब्रेरी भवन में लगी आग बडी साजिश की ओर इशारा कर रही है। जब अतिसुरक्षित भवन की चौथी मंजिल पर जहां पूरी सुरक्षा में गोपनीय कार्य किए जाते थे वहां पर ऐन चुनावों से पहले इस प्रकार आग की घटना कोई सामान्य घटना नहीं है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि इतना ही नहीं, आग भी इतनी तेज लगी कि इसके कारण कमरे का पूरा सामान जलकर राख हो गया। आग उस स्थान पर लगी, जहां राज्य सरकार के टवीटर हैंडल का काम होता था। ऐसे में साफ जाहिर है कि यह आग लगी नहीं है, बल्कि लगाई गई है। हालात यह रहे कि सुबह 5 बजे लगी आग की जानकारी सुबह 8 बजे मिली है। बंद कार्यालय से धुआं आने पर सचिवालय सिक्योरिटी स्टाफ ने अपने स्तर पर तत्काल आग पर काबू पाया। आग की चपेट में आने से कई डिवाइस और सॉफ्टवेयर भी जल कर राख हो गए। इन डिवाइस और कम्प्यूटर में राज्य सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कई राज भी छिपे थे। 
इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि सचिवालय के चौथी मंजिल पर आग लगने के बाद लाखों रुपए की सरकारी संपत्ति जल कर राख हो गई लेकिन सचिवालय की ओर से आग को कंट्रोल करने के लिए दमकल को नहीं बुलाया गया। ना ही बनीपार्क और ना ही 22 गोदाम स्थित फायर स्टेशन को इस की जानकारी दी गई। इस प्रकार की कार्रवाई कई सवाल खडे कर रही है और इस प्रकार भ्रष्टाचार और साजिशें के सबूतों को नष्ट करने पर भाजपा चुप नहीं बैठेगी। राज्य सरकार और उनके नुमाइंदे अपने पांच वर्ष के शासन के दौरान किए गए भ्रष्टाचार और काले कारनामों पर भले ही आग लगाकर छिपाने का कार्य करे लेकिन राजस्थान की जनता सरकार की साजिश को समझ गई है और आने वाले मतदान के दिन भाजपा को मत देकर इस साजिशों और आग लगाने वाली सरकार की विदाई का रास्ता खोल देगी।

Read More  सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल