देश और प्रदेश की मजबूती के लिए भाजपा को वोट दें - कर्नल राज्यवर्धन

On
देश और प्रदेश की मजबूती के लिए भाजपा को वोट दें - कर्नल राज्यवर्धन


भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के प्रधान चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ कल बुधवार को।

जयपुर, 31 अक्टूबर। झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने मंगलवार को झोटवाड़ा पूर्व, जोबनेर मंडल, कालवाड़, करणी विहार, निवारू रोड सहित विधानसभा क्षेत्र में आधा दर्जन से भी अधिक स्थानों पर सघन जन संपर्क कर जनता से अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर भाजपा को विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान अनेक स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय जनता ने माला और साफा पहनाकर उनका स्वागत कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद कर्नल राज्यवर्धन जिन्दाबाद के नारे लगाए।

जनसंपर्क के दौरान जनता से संवाद करते हुए कर्नल राज्यवर्धन ने कहा देश की मजबूती के लिए जनता में जाति, धर्म और समाज से उठकर भाजपा को वोट दिया। इसी का परिणाम है कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व मे देश मजबूत हुआ है और विदेशों में भी भारत का मान बढ़ा है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा 2014 में सांसद बनते ही उन्होंने 6 साल से रूकी हुई सेना भर्ती को शुरू करवाया और इसे हर साल करवाने की भी व्यवस्था की। लोकसभा क्षेत्र में 33 करोड़ रूपये की लागत से 17 ओलंपिक जिम, 17 मिनि स्टेडियम और 3 इंडौर स्टेडियमों का निर्माण करवाया। इसी का परिणाम है कि आज राजस्थान के युवा सेना और पुलिस के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी आगे बढ़ रहें हैै।

कर्नल राज्यवर्धन ने देश और प्रदेश की प्रगति के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। जाट समाज की तरफ से रोशन ढाका के नेतृत्व में श्रीमती रमा चौपड़ा, झूथा राम गोरा, कल्याण चौहान, मोहन रोलानियां, रामकुमार लांबा, राजेश ढाका, रघुनाथ एवं बाबूलाल सोलेट सहित समाज के सैकड़ों प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भाजपा को पूर्ण समर्थन देने और भारी मतों से जिताने का भरोसा दिलाया।

झोटवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन आज बुधवार प्रातः 11ः30 बजे प्लॉट नं. 19, राम विहार, 200 फिट बाईपास के पास सिरसी रोड पांच्यावाला पर होगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की