कांग्रेस की राजनीति में अब खाचरियावास को कोई नहीं पूछता— लक्ष्मीकांत भारद्वाज

On
कांग्रेस की राजनीति में अब खाचरियावास को कोई नहीं पूछता— लक्ष्मीकांत भारद्वाज


जयपुर, 29 ​अक्टूबर 2023। 
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने खाद्य एवं रसद आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि खाचरियावास का यह दावा खोखला है कि उनके नेता जनता की सेवा करते हैं, ना कि जनता का पैसा खाते हैं। उन्होंने कहा कि बयान देने से पहले खाचरियावास एक बार उनकी ही पार्टी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह के मुख्यमंत्री को लिखे गए दर्जनों पत्रों को पढ लेते। उन्हें शायद पता नहीं है कि उनके ही मंत्रियों के भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री को 50 से अधिक पत्र लिखे है।
प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने जनता की किस प्रकार सेवा की है इसका नमूना हाल ही बेगूं विधायक राजेन्द्र सिंह विधूडी के वायरल वीडियो में जनता को दिख गया है। सच्चाई तो यह है कि कांग्रेस सरकार के पिछले पांच साल के शासन में कांग्रेस नेताओं ने सिर्फ जनता का शोषण किया है। इसी का परिणाम है कि आज कांग्रेस पार्टी के दिल्ली स्थित वार रूम के समक्ष उनके विधायको के विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे है।
उन्होंने कहा कि अब प्रताप सिंह खाचरियावास की हालत यह हो गई है कि उन्हें अपने ही दल में कोई नहीं पूछता। जबसे वो सचिन पायलट का साथ छोडकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खेमे में गए उसी दिन से राजस्थान की राजनीति में अप्रासंगिक हो गए है। 
उन्होंने कहा कि खाद्य मंत्री बार बार केन्द्रीय एजेन्सी पर चुनाव आयोग की नियंत्रण की बात कर रहे हैं लेकिन वे यह नहीं बता पा रहे कि उनके मंत्री और मुख्यमंत्री आचार संहिता के बाद भी सरकारी लवाजमे का उपयोग किस हक से कर रहे है। ईडी और अन्य केन्द्रीय एजेंसियों पर दुरुपयोग का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता यह भी तो बताएं कि जब धर्मेन्द्र राठौड के घर आयकर टीम पहुंची को राज्य की पुलिस ने किस हक से आयकर टीम को घेरकर उनके अधिकारी—कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया था। इस दौरान मुख्यमंत्री ने किस एजेंसी का दुरुपयोग नहीं किया था। राज्य की एक एजेंसी तो सिर्फ भाजपा नेताओं के टेलीफोन ही टेप करती रही वहीं दूसरी एजेंसी राज्य की सीमाओं को सील करने में जुटी रही। 
प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि भाजपा में हर कार्यकर्ता को सम्मान दिया जाता है इसलिए किसी का बेकग्राउण्ड पता करने की जरूरत नहीं है। यहां आम कार्यकर्ता भी सम्मान का हकदार है जबकि कांग्रेस पार्टी मे कार्यकर्ताओं की इतनी दुर्गति है कि उनके नेता अपने ही कार्यकर्ताओं पर कटाक्ष कर रहे हैं कि उन्हें कोई जानता नहीं है। भ्रष्टाचार और युवाओं के साथ खिलवाड कर पेपरलीक मामलों में कांग्रेस नेताओं के नाम आने के कारण खाचरियावास बौखलाहट में बयानबाजी कर रहे है। आज घर घर में पिछले पांच साल में किए गए कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की चर्चा हो रही है ना कि उनकी थोथी और झूठी घोषणाओं की। उन्होंने कहा कि खाचरियावास सहित सभी नेताओं को सबक लेना चाहिए कि कांग्रेस में अगर कार्यकर्ताओं को इज्जत दी जाती तो आज यह दिन नहीं देखने पडते।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
ट्रैफिक सर्वे कंपनी की मिली भगत से दिखाया ट्रैफ़िक कई गुना
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू