प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने युवाओं के हिस्से की नौकरियां पेपरलीक माफ़ियाओ के हाथों बेच दी : सीपी जोशी* 

On
प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने युवाओं के हिस्से की नौकरियां पेपरलीक माफ़ियाओ के हाथों बेच दी : सीपी जोशी* 

“विधि चुनाव निर्देशिका” पुस्तक का विमोचन

जयपुर 29 अक्टूबर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज सांगानेर से भाजपा प्रत्याशी भजनलाल शर्मा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया और उपस्थित पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं तथा आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा 36 कौम को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास इस ध्येय के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं, जिसके परिणाम आज पूरे देश ही नहीं, बल्कि विदेश में भी भारत के बढ़ते यश और वैभव में के रूप में दिखाई दे रहा है। प्रधानमंत्री का कार्य हम सभी के लिए प्रेरणा वाला है। कार्यकर्ता के रूप में यह समय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हमारी हर बूथ की मतदाता सूची का परीक्षण हमें करना है। हर घर जाकर आना है, हर मत को भाजपा के पक्ष में डलाने का काम करना है।

2baf4a99-3cbc-4ea0-87cc-d46e2235e2fc

Read More  देश में मधुमक्खियों से शहद का कुल उत्पादन सवा लाख मैट्रिक टन से अधिक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जनता कमर कसके बैठी है, जिस सरकार ने हमारे साथ धोखा किया है, उसे सत्ता से उखाड़ फेंकना है। जो तुष्टिकरण से समाज को बांटे, किसान, युवा, महिलाओं के साथ छल, कपट करे, उनकी रक्षा नहीं कर पाए। युवाओं के हिस्से की नौकरियों को माफियाओं के हाथों बिकवाते हैं, ऐसी सरकार को सत्ता में रहना का कोई हक नहीं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आज पूरे देश में सबसे अधिक महंगाई राजस्थान में है। महंगाई बढ़ने का कारण इस सरकार का भ्रष्टाचार है। हमारे खून पसीने की मेहनत का पैसा जो प्रदेश के विकास में लगना चाहिए था, वह भ्रष्टाचारियों की जेब में चला गया। भाजपा की सरकार आएगी और इन भ्रष्टाचारियों को सजा दिलायेंगे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि तुष्टिकरण में डूबी यह सरकार भगवा पताका पर रोक लगाती है। मंदिरों को तुड़वाती है और जय श्री राम नारा लगाने वालों को जेल भेजती है। 1992 में विवादित ढांचा गिराए जाने पर उन्होंने भाजपा की सरकार गिराई थी। समय बदल गया है, आज भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है। 

Read More  सेना से रिटायर्ड अफसर ने ट्रेडिंग कारोबारी को बनाया ठगी का शिकार, 50 लाख की धोखाधड़ी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज प्रदेश मीडिया सेंटर में विधि विभाग सदस्यों द्वारा लिखित *विधि चुनाव निर्देशिका* पुस्तक का विमोचन किया। इस दौरान चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नारायण पंचारिया , वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत, प्रदेश महामंत्री जगवीर छाबा, पूर्व राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा, मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ,विधि विभाग के  सौरभ सारस्वत,भुवनेश शर्मा,योगेन्द्र सिंह तंवर,देवांग चतुर्वेदी,सीएम मीणा सहित विभाग के सभी सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि यह हमारे प्रत्याशियों के लिए अत्यधिक सहायक सिद्ध होगी। सोमवार से नामांकन शुरू हो रहा है। चुनाव आयोग और आचार संहिता के सभी नियमों को प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने काम यह पुस्तक श्रेष्ठ रूप से करेगी।

Read More  शिक्षा मंत्री ने किया 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल