ऑल राजस्थान जाट महासभा ने डोटासरा पर ईडी की कार्यवाही का किया पुरजोर विरोध

On
ऑल राजस्थान जाट महासभा ने डोटासरा पर ईडी की कार्यवाही का किया पुरजोर विरोध

जयपुर। ऑल राजस्थान जाट महासभा ने होटल खासा कोठी में विशेष प्रेस वार्ता का आयोजन कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी की जो द्वेषपूर्ण कार्रवाई की गई है, उसका पुरजोर विरोध किया।

 ऑल राजस्थान जाट महासभा के संरक्षक एडवोकेट महेश मावलिया, अध्यक्ष कर्मवीर चौधरी, युवा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप ढेवा,  महिला प्रदेश अध्यक्ष अंकलेश जाखड़, डॉ. आशा लता फोगाट और मीडिया प्रभारी अनिल जाखड़ ने वार्ता में बताया कि आने वाले चुनाव में जाट समाज को कमजोर करने के लिए हमारे नेताओं पर जो कार्यवाही की जा रही है उसको जाट समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। 
 इस अवसर पर ऑल राजस्थान जाट महासभा ने चुनावों में भी सभी राजनीतिक पार्टियों के द्वारा जाट समाज को आधिकारिक भागीदारी दिए जाने की मांग रखी और ऐसा नहीं करने पर खुली चेतावनी भी दी । 
कार्यक्रम में ऑल राजस्थान जाट महासभा की कार्यकारिणी का विधिवत गठन किया गया और शपथ ग्रहण समारोह भी हुआ। 
 इस अवसर पर महासभा ने सर्वसम्मति से पांच प्रस्ताव भी पारित किये , जिसमें ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना के रूप में क्रियान्वित करने और यथाशीघ्र पूरा करने ,  फल सब्जी को लेकर आरसीडीएफ की तर्ज पर फेडरेशन का गठन, महिला आरक्षण में ओबीसी की सहभागिता सुनिश्चित करने, चुनावों में महिला आरक्षण दिए जाने, ओबीसी का आरक्षण 35% किए जाने और चुनाव में जाट समाज को संख्या के अनुपात में टिकट दिए जाने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को सर्वसम्मति से पारित किया गया। 
 आने वाले समय में आल राजस्थान जाट महासभा प्रत्येक जिला मुख्यालय पर जन जागृति अभियान चलाएगी और सामाजिक कुरीतियों के खात्मे के लिए भी काम करेगी।  समाज में शिक्षा के विकास और सामाजिक और राजनीतिक जागरूकता को लेकर भी बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 
इस अवसर पर ऑल राजस्थान जाट महासभा से जुड़े विपिन लामोरिया , संदीप पूनिया, रतन मांगलोदा, रोशन खद्दा, संदीप जाखड़, शंकर लाल चौधरी, मनीष चौधरी, बलराम जाखड़ समेत सैकड़ो समाज बंधु मौजूद रहे।

Read More  जेडीए दस्ते ने 10 बीघा सरकारी भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल