उर्वशी रौतेला को चोर ने फोन लौटाने के बदले कर दी ये बड़ी डिमांड, किया ईमेल 

On
उर्वशी रौतेला को चोर ने फोन लौटाने के बदले कर दी ये बड़ी डिमांड, किया ईमेल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हाल में ही 24 कैरेट गोल्ड का iPhone खो गया था। वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थीं। तभी स्टेडियम से एक्ट्रेस का बेशकीमती फोन चोरी हो गया। अब उर्वशी रौतेला को चोर का ईमेल आया है, जहां उसने एक्ट्रेस के आगे एक डिमांड रख दी है। दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस ने चोर की ये बात मान भी ली है।

चार दिन पहले सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने बताया था कि उनका 24 कैरेट का सोने का आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम से चोरी हो गया है। अगर किसी को इस बारे में कुछ पता चलता है तो उन्हें बताए। साथ ही उन्हें जल्द से जल्द कॉन्टैक्ट भी करें।

Read More  संविधान में बदलाव की साजिश रची थी: Prime Minister Modi

उर्वशी रौतेला के iPhone का चोर मिल गया
अब उर्वशी रौतेला ने चोरी हुए फोन के बारे में अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें चोर ने एक ईमेल भेजा है। साथ ही फोन लौटाने की एक शर्त भी रखी है। अगर वह उनकी शर्त मान लेंगी तो वह उनका फोन लौटा देगा।

Read More  मोदी की सरकार बनने के बाद आदिवासियों के हित में कई काम हुए : अर्जुन मुंडा

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जहां साफ देखा जा सकता है कि चोर ने क्या डिमांड एक्ट्रेस से की है। एक्ट्रेस को ये मेल Groww Traders की ओर से भेजा गया है। इसपर 16 अक्टूबर की तारीख भी है। इस मेल का सब्जेक्ट ही 'I Have Your Phone' है।Screenshot_2023-10-19-20-21-36-42_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12

Read More  चावल की आड़ में तस्करी किया जा रहा 3.50 करोड़ रुपये का अवैध अफीम डोडा पोस्त जब्त

उर्वशी रौतेला ने माल ली चोर की बात
इस मेल में चोर ने लिखा, 'मेरे पास आपका फोन है। अगर आप फोन वापस लेना चाहते हो तो आपको मेरी हेल्प करनी होगी। मेरे भाई को कैंसर है।' खास बात ये है कि उर्वशी रौतैला ने इस मेल पर थम्स-अप का इशारा किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News