कांग्रेस विधायक ने किसान की पगड़ी को मारी लात, जनता कैसे करेगी इन्हें बर्दाश्त - सीपी जोशी

On
कांग्रेस विधायक ने किसान की पगड़ी को मारी लात, जनता कैसे करेगी इन्हें बर्दाश्त - सीपी जोशी

जयपुर 17, अक्टूबर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बेगूं कांग्रेस विधायक द्वारा फरीयादी की पगड़ी को ठोकर मारने का वीडियो आने पर पलटवार करते हुए कहा कि इस घटना का वीडियो पुराना हो किंतु कांग्रेस का यही चाल चरित्र और चेहरा है, कांग्रेस एक तरफ तो जन सम्मान जय राजस्थान का नारा देती है वहीं दूसरी ओर उनके विधायक फरीयादी की पगड़ी को लात मारकर उसका अपमान करते है। यह तो मात्र एक उदाहरण है, कांग्रेस ने पिछले पांच साल में किसान, युवा, महिला सहित सभी वर्ग को अपमानित करने का काम किया है। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस विधायक का पहले भी पुलिस को गालियां देने का ऑडियो वायरल हो चुका है। बाडी विधायक का बिजली विभाग के इंजिनियर के साथ मारपीट का कांड सामने आ चुका है। अभी कुछ दिनों पहले इनके एक विधायक किसानों को धक्का देते हुए नजर आ रहे थे। मंत्री पुत्रों पर बलात्कार के संगीन आरोप लग चुके हैं। किसी भी मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। 

Read More  जेकेके में 27 जुलाई से दिखेगी बाघों की अठखेलियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा राजस्थान में पगड़ी को आन, बान और शान का प्रतीक माना जाता है। जनप्रतिनिधि द्वारा पगड़ी को लात मारना निंदनीय है। कांग्रेस ने पांच साल कोई काम नहीं किया, अगर कोई व्यक्ति अपनी फरीयाद लेकर जनप्रतिनिधि के पास जाता है तो उसके साथ भी यह दुर्वव्यवहार करते हैं। इनका पूरा ध्यान भ्रष्टाचार और अपनी जेबें भरने में है। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को लूटने का काम किया है। कुर्सी बचाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने विधायकों को लूट की खुली छूट दी हुई है। ऐसा कोई विभाग नहीं जिसमें व्यापक भ्रष्टाचार व्याप्त नहीं हो। जो गृह मंत्रालय जनता की रक्षा के लिए होता है उसका मुख्य मंत्री ने सिर्फ अपनी सत्ता बचाने के लिए दुरूपयोग किया। प्रदेश की जनता ने इस नाकारा और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का दृढ़ संकल्प कर लिया है।

Read More  राजस्थान भाजपा के नये प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ , अग्रवाल को बनाया प्रदेश प्रभारी

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की