सीआईडी क्राइम ब्रांच ने 25 हजार के इनामी को जोधपुर में दबोचा!

On
सीआईडी क्राइम ब्रांच ने 25 हजार के इनामी को जोधपुर में दबोचा!

पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमले में 4 साल से था फरार!

जयपुर 14 अक्टूबर। सीआईडी क्राइम ब्रांच पुलिस मुख्यालय की स्पेशल टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करों व इनामी अपराधियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में टीम ने शनिवार को चित्तौड़गढ़ से 25 हजार रुपये के इनामी को जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी इलाके से डिटेन किया। जिसे बाद में चित्तौड़गढ़ पुलिस के सुपुर्द किया गया।

     अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मध्य नजर अवैध मादक पदार्थ, शराब, हथियार के तस्करों एवं वांछित अपराधियों के बारे में जानकारी एकत्रित करने सीआईडी क्राइम ब्रांच की विभिन्न टीमें राज्य के अलग-अलग शहरों में भेजी गई है। गठित टीम आसूचना संकलित कर इनके विरुद्ध लगातार कार्रवाइयों को अंजाम दे रही है।
    एडीजी श्री एमएन ने बताया कि इसी दौरान क्राइम ब्रांच टीम के हेड कांस्टेबल राकेश जाखड़ को मुखबिर से मिली सूचना पर आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण एवं एडिशनल एसपी आशा राम चौधरी के सुपरविजन तथा इंस्पेक्टर सुभाष सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल महेश सोमरा, रविंद्र सिंह, राकेश जाखड़ कांस्टेबल नरेश द्वारा चित्तौड़गढ़ से 25 हजार के इनामी अपराधी लेखाराम उर्फ पीपी बिश्नोई पुत्र दौलत राम निवासी खोखरिया थाना पीपाड़ सिटी को जोधपुर से दबोच लिया।
     एडीजी ने बताया कि आरोपी मादक पदार्थ की तस्करी के दौरान पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला करने के मामले में 4 साल से फरार चल रहा था। थाना राशमी में दर्ज प्रकरण की जांच थाना कोतवाली पुलिस द्वारा की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी चित्तौड़गढ़ द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित है। क्राइम ब्रांच की टीम ने इसे थाना कोतवाली पुलिस को उनके मामले में सुपुर्द कर दिया है। आरोपी के विरुद्ध राज्य के विभिन्न थानों में एनडीपीएस एक्ट, हत्या, अपहरण इत्यादि के आधा दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। थाना पुलिस की टीम आरोपी से फरारी के दौरान किए गए अपराधों और साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
      इस संपूर्ण कार्रवाई में हेड कांस्टेबल राकेश जाखड़ व कांस्टेबल नरेश की विशेष भूमिका रही, वहीं हेड कांस्टेबल महेश सोमरा, रविंद्र सिंह की तकनीकी भूमिका रही। टीम का कुशल नेतृत्व इंस्पेक्टर सुभाष सिंह द्वारा किया गया।
                 ------------

Read More  लोक परिवहन की बस ने साइकिल सवार को कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने तोड़फोड़ कर लगाई आग, शव को लेकर सड़क पर बैठे

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News