ऑनलाइन एप्लीकेशन बना सट्टा खिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

On
ऑनलाइन एप्लीकेशन बना सट्टा खिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

15 एटीएम कार्ड व एक लग्जरी थार गाड़ी बरामद

सवाई माधोपुर 7 अक्टूबर। ऑनलाइन एप्लीकेशन बना कर अवैध सट्टा करने वाले बदमाश विजयदीप मीणा पुत्र रारमराज (27) निवासी मैनपुरा थाना सूरवाल को गिरफ्तार कर कोतवाली थाना पुलिस ने दो मोबाइल, कई बैंकों की पासबुक, 15 एटीएम कार्ड और एक थार गाड़ी जप्त की है। आरोपी द्वारा तैयार की गई एप्लीकेशन पर एक करोड़ 29 लाख रुपए का हिसाब भी मिला है। करीब 34000 व्यक्ति इनकी एप्लीकेशन से जुड़े हुए हैं।

       एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि एक कार्य योजना के तहत सभी थानों में अवैध धंधों में लिप्त व्यक्तियों को चिन्हित कर उन पर निगरानी रखी गई थी। शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति रणथम्बोर रोड पर एक थार गाड़ी में ऑनलाइन एप्लीकेशन पर सट्टा खिला रहा है। सूचना पर एडिशनल एसपी हिमांशु शर्मा व सीओ सीओ दीपक खंडेलवाल के सुपरविजन एवं एसएचओ प्रेमेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
      सूचना पर सुरेश चंद्र उपनिरीक्षक मय टीम द्वारा मौके पर पहुंच आरोपी विजयदीप मीणा को डिटेन किया गया। जिसके पास मिले मोबाइल एवं अन्य दस्तावेजों को चेक किया तो पाया गया कि आरोपी ने पुखराज मीणा निवासी चकेरी के साथ मिलकर एक एप्लीकेशन तैयार की है, जिससे 34000 व्यक्ति जुड़े हुए हैं। एप्लीकेशन के द्वारा सट्टा व विभिन्न गेम्स पर दांव लगाया जा रहा है।
       एसपी अग्रवाला ने बताया कि ग्राहकों से सट्टे के लिए बैंक वॉलेट पर पेमेंट लिया जाता था। इसके लिए इनके द्वारा अपने एवं अन्य व्यक्तियों के सिम कार्ड और एटीएम कार्ड का प्रयोग लिया जा रहा था। वॉलेट के अनुसार पिछले आठ महीनों में करीब 1 करोड़ 29 लाख रुपए का लेनदेन पाया गया है। आरोपी बैंक अकाउंट किराए पर लेकर और अन्य व्यक्तियों के नाम से फर्जी सिम कार्ड लेकर काम करते हैं।
                

Read More  जेडीए-निगम की लापरवाही जयपुर की हरियाली पर पड़ेगी भारी

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी