हिसार में होटल संचालक पर फायरिंग कर फिरौती मांगने के आरोपी चुरु पुलिस के हत्थे चढ़े

On
हिसार में होटल संचालक पर फायरिंग कर फिरौती मांगने के आरोपी चुरु पुलिस के हत्थे चढ़े

चूरू 02 अक्टूबर। हरियाणा के हिसार जिले में एक होटल संचालक पर फायरिंग कर फिरौती मांगने के मामले में फरार चल रहे आरोपी अमन सुरा पुत्र रतन सिंह जाट (22) निवासी थाना बरवाला जिला हिसार व राकेश उर्फ राजा पुत्र अजमेर विश्नोई (25) निवासी थाना सदर हिसार रविवार देर रात गश्त कर रही तारानगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गये। जिन्हें शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

     एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार बुटोलिया व सीओ जय प्रकाश बेनीवाल के सुपरविजन में रविवार देर रात एसएचओ नवनीत सिंह मय टीम के गश्त पर थे। इस दौरान सन्दिग्ध युवकों अमर सुरा व राजेश उर्फ राका को डिटेन कर शांति भंग में गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी हिसार जिले में अपराधिक मामले दर्ज है।
      दोनों आरोपियों से संबंधित थाना से आपराधिक रिकॉर्ड प्राप्त कर थाना हिसार की सीआईए से मालूम किया तो उन्होंने दोनों का थाना सिविल लाइन हिसार के प्रकरण में 5 सितंबर से फरार होना बताया। आरोपियों ने सिविल लाइन इलाके में एक होटल संचालक पर हथियार से फायरिंग कर फिरौती मांगी थी। उसके बाद पुलिस के डर से फरार होकर चूरू आ गए। इस कार्रवाई में कांस्टेबल हीरालाल की मुख्य भूमिका रही।
                   

Read More  राजस्थान की फ्री बिजली योजना में अब नहीं जुड़ेंगे नए आवेदक

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज जिला मजिस्ट्रेटों व पुलिस अधीक्षकों की कार्य प्रणाली से हाईकोर्ट नाराज
प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगचार्ट की स्वीकृति देते समय पूर्व में टाइप शुदा संतुष्टि पर हस्ताक्षर करने, गैंग चार्ट...
एनसीसी कैडेटों के नामांकन के लिए 29 से जमा होगा आवेदन
बद्रीनाथ हाइवे तीन स्थानों पर बंद, मलबे में वाहन दबे
प्रधानमंत्री ने सीआरपीएफ के स्थापना दिवस पर बधाई दी
आरएसआरडीसी में टोल के मोल में भारी फर्जीवाडा
अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की