एमडीएमए ड्रग्स की तस्करी करते एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

On
एमडीएमए ड्रग्स की तस्करी करते एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

एंबुलेंस में ड्रग तस्करी

प्रतापगढ़ 1 अक्टूबर। थाना धमोतर पुलिस की टीम में रविवार को प्राइवेट एंबुलेंस में ड्रग्स तस्करी करते चालक को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद सलीम पुत्र मुख्तयार हुसैन (44) बावड़ी मोहल्ला थाना कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। इसके पास से 60 ग्राम एमडीएमए ड्रग बरामद की गई है।

     एसपी अमित कुमार ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की धर पकड़ अभियान के अंतर्गत एडिशनल एसपी भागचंद मीणा व सीओआशीष कुमार के सुपरविजन में एसएचओ धमोतर दीपक कुमार द्वारा आरोपी एंबुलेंस चालक मोहम्मद सलीम को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर बरामद 60 ग्राम एमडीएमए ड्रग और एंबुलेंस जप्त कर ली है।
      शनिवार देर रात एसएचओ दीपक कुमार मय जाब्ता के पुलिस थाने के सामने हाईवे पर नाकाबंदी कर रहे थे। इसी दौरान कस्बे की तरफ से आ रही एक एंबुलेंस पुलिस टीम को देख रिवर्स में जाने लगी। संदेह होने पर टीम ने पीछा कर गाड़ी को रोका। तलाशी ली गई तो चालक सलीम के पास 60 ग्राम एमडीएम ड्रग मिली। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से ड्रग की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
              

Read More  राज्यपाल मिश्र से उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री की शिष्टाचार भेंट

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 500 कंपनियों में एक करोड़ युवाओं को इंटर्नशिप का मौका मिलेगा : धर्मपाल सिंह 500 कंपनियों में एक करोड़ युवाओं को इंटर्नशिप का मौका मिलेगा : धर्मपाल सिंह
मुरादाबाद । केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा वर्ष 2024-25 के लिए प्रस्तुत किए इस बजट से सुशिक्षित समाज हेतु 500...
महिला लघु व्यापारियों ने नगर निगम प्रशासन पर लगाया बेरोजगार करने का आरोप
200 करोड़ रुपये का है बंगाल का नगरपालिका घोटाला
भाजपा मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक
मुरादाबाद के एयरपोर्ट पर पहुंचा एक और फ्यूल टैंकर
संसद की प्राथमिक भूमिका संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करना है : उपराष्ट्रपति
900 लीटर डीजल के साथ टैंकर से तेल चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार