कांग्रेस के राज में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर, अपराधी बेलगामः-दिया कुमारी

On
कांग्रेस के राज में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर, अपराधी बेलगामः-दिया कुमारी

 

जयपुर, 30 सितम्बर । भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री और सांसद दीया कुमारी ने आरोप लगाया की राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के शासन में महिलाओं से दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही है । 
दिया कुमारी ने जमवारामगढ़ के पास महिला की हत्या कर उसे जलाकर लाश को सड़क किनारे फेंकने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजधानी जयपुर से सटे इलाके में इतनी संगीन घटना घट जाती है और 48 घंटे बाद भी सरकार ना महिला की पहचान कर पाती है और ना ही हत्यारों को पकड़ पाती है, राजधानी जयपुर का अगर ये हाल है तो इससे प्रदेश के बिगड़े हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है । 
दिया कुमारी ने कहा की पाली के एक स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हो जाता है, इसके विरोध में लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं, लेकिन सरकार के कान पे जूं नहीं रेंगती, छबड़ा में कल एक 16 साल की बच्ची की लाश मिलती है, ऐसी दर्जनों घटनाएं प्रतिदिन घट रही है । आज प्रदेश की बहन, बेटी दहशत में है और उन पर अत्याचार करने वाले अपराधी बेखौफ है। 
दिया कुमारी ने कहा की प्रदेश के कई इलाकों में बेटीयों को बेचने की शर्मनाक घटनाएं सामने आई है, ये राजस्थान जैसे प्रदेश के माथे पर कलंक है, इन घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को तुरंत आवश्यक कार्रवाई करने की जरुरत है। 
दिया कुमारी ने कहा की इस जाती हुई सरकार में थोड़ी सी भी नैतिकता है तो त्वरित कार्रवाई कर बेटीयों के लिए न्याय सुनिश्चित करे। 
                                    

Read More  आईआईएचएमआर यूनिवर्सिटी में 364 छात्रों ने समर इंटर्नशिप हासिल की, 100 फीसदी प्लेसमेंट

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल