परिवर्तन यात्रा के अश्वमेध यज्ञ के अश्व समान रथों की 200 विधानसभा की विजय यात्रा जयपुर में पूर्ण : सीपी जोशी

On
परिवर्तन यात्रा के अश्वमेध यज्ञ के अश्व समान रथों की 200 विधानसभा की विजय यात्रा जयपुर में पूर्ण : सीपी जोशी

सनातन का विरोध करने वालों को वोट की पेटी में दफन करके घर बैठा दें : सीपी जोशी

नारी शक्ति वंदन अधिनियम ऐतिहासिक निर्णय, यह ऐतिहासिक व्यक्ति ही पूरा कर सकता था : सीपी जोशी


जयपुर, 25 सितंबर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज जयपुर जिले के दादिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साफा पहनाकर स्वागत किया, इससे पहले प्रधानमंत्री के साथ रथ में सवार होकर उपस्थित जनता का अभिवादन किया। परिवर्तन संकल्प महासभा के स्वागत भाषण को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ऐतिहासिक निर्णय सदैव ऐतिहासिक व्यक्ति ही ले सकता है, ऐसे ऐतिहासिक व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीरों की धरती राजस्थान में स्वागत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई संसद का शिलान्यास किया और लोकार्पण भी किया। गणेशचतुर्थी के शुभ अवसर पर नव संसद में प्रवेश के साथ पहला बिल नारी शक्ति वंदन अधिनियम लाकर उसे दोनों सदनों में पारित करवा ऐतिहासिक कार्य किया है। इस कार्य के लिए देश की आधी आबादी यानी मातृशक्ति प्रधानमंत्री का अभिनंदन करती है। केंद्र सरकार ने उज्जवला योजना में गैस कनेक्शन देकर, जन धन में खाते खुलवा कर, सीआईएसएफ में महिलाओं की भागेदारी करवा कर,
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, सुकन्या समृद्धि, सुरक्षित मातृत्व आश्वासन सुमन योजना, फ्री सिलाई मशीन जैसी योजनाओं से मातृशक्ति का मान बढ़ाया है। चंद्रयान 3 की चंद्रमा के दक्षिण ध्रुव पर लैंडिंग विश्व का कोई देश नहीं कर पाया, यह असंभव कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने कर दिखाया। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश को G20 की अध्यक्षता करने का सम्मान मिला।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा का समारोह कार्यक्रम है। परिवर्तन यात्रा के यह अश्वमेध यज्ञ के अश्व  समान रथ 200 विधानसभाओं की विजय यात्रा करके जयपुर की धरा पर आए हैं। प्रदेश कांग्रेस सरकार मिशन 2030 के लिए जनता से सुझाव मांग रही है, जनता का सुझाव है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आप घर बैठ जाइए। राजस्थान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में दे दीजिए। प्रदेश अग्रिम राज्यों की श्रेणी में पहुंच जाएगा। यहां के युवा, किसान, महिला के चेहरे पर मुस्कान होगी और चहुं ओर विकास होगा। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जो सनातन का विरोध करते हैं, उनको दिसंबर में वोट की पेटी में दफन करके हमेशा के लिए घर बैठा दें।
परिवर्तन रथ यात्रा में 20 दिन अपना घर, खाना पीना, सुख चैन छोड़ दिन रात परिश्रम करने वाले भाजपा परिवार के नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का अपना समय का दान देने के लिए आभार प्रकट करता हूं।

Read More  आईआईएचएमआर यूनिवर्सिटी में 364 छात्रों ने समर इंटर्नशिप हासिल की, 100 फीसदी प्लेसमेंट

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी