अन्नपूर्णा योजना के तहत जैसलमेर-बाड़मेर के 18 हजार परिवारों को बांटे गए मिलावटी फूड पैकिटः-गजेन्द्र सिंह शेखावत

On
अन्नपूर्णा योजना के तहत जैसलमेर-बाड़मेर के 18 हजार परिवारों को बांटे गए मिलावटी फूड पैकिटः-गजेन्द्र सिंह शेखावत

जयपुर, 25 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन संकल्प महासभा को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चार महिनों में कांग्रेस को समझ में आ गया कि अब हमारी सरकार जाने वाली है, हमारी सरकार को बदलने का जनता ने मानस बना दिया है, इसके बाद सरकार ने अपने आपको बचाने के लिए अनेक हथकंडे तैयार किए हैं मुफ्त बिजली के नाम पर किसानों को गुमराह किया, लेकिन किसान बिजली नहीं मिलने के कारण खून के आंसू रो रहा है। पिछले तीन महीनों से 10 घंटे की अघोषित बिजली कटौती हो रही है। अन्नपूर्णा योजना के फूड पैकिटों के (एफएसएसआई) ने 270 सैंपल लिए जिसमें से एक तिहाई सेंपल फेल हो गए जिन्हे सीज किया गया। जैसलमेर-बाड़मेर के 18 हजार परिवारों को मिलावटी फूड पैकिट बांटे गए।

शेखावत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने राजस्थान में परिवर्तन संकल्प को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जो चारों कोनों से यात्रा निकाली थी। इस यात्रा को सफल बनाने में भारी मेहनत करके परिवर्तन के संकल्प के साथ नई उर्जा का संचार किया। राजस्थान की ये नाकारा निकम्मी कांग्रेस सरकार, यह किसान विरोधी सरकार, यह महिला विरोधी सरकार, यह गरीब विरोधी सरकार, यह गरीब विरोधी सरकार दलित विरोधी सरकार अब जाने वाली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति से प्रदेश के कार्यकर्ताओं में एक विश्वास पैदा हुआ है, अबकी बार के चुनाव में राजस्थान की जनता इस वर्तमान सरकार को उखाड़कर ही दम लेगी।

Read More  बाडमेर में भीषण गर्मी का रेड अलर्ट जारी, रात में भी राहत नहीं

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल