गहलोत ने जनता से मांगे वीजन 2030 के लिए सुझाव, जनता ने कहा घर बैठिए सरकारः- सीपी जोशी

On
गहलोत ने जनता से मांगे वीजन 2030 के लिए सुझाव, जनता ने कहा घर बैठिए सरकारः- सीपी जोशी

नारी शक्ति वंदन बिल के ऐतिहासिक निर्णय के बाद ऐतिहासिक व्यक्तित्व पीएम मोदी का जयपुर की ऐतिहासिक धरती पर अभिनंदनः-सीपी जोशी

जयपुर, 25 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन संकल्प महासभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ऐतिहासिक निर्णय के बाद ऐतिहासिक व्यक्तित्व का ऐतिहासिक धरा पर स्वागत अभिंनदन करता हूं। हमें गर्व है कि मातृशक्ति के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने नारी शक्ति वंदन बिल पारित कराया। हमारी सनातन संस्कृति में तो पहले से ही सीतारात, लक्ष्मी-नारायण और गौरी शंकर के नाम से नारी को प्रथम पूज्य माना गया है। गणेश चतुर्थी के दिन नए संसद का शुभारंभ किया और लंबे समय से अटके हुए ऐतिहासिक 33 प्रतिशत आरक्षण वाले महिला बिल को पारित कराया। विश्व की 85 प्रतिशत जीडीपी का नेतृत्व करने वाले देशों की जी-20 सम्मेलन में अध्यक्षता का गौरव दिलाया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आज का दिन विशेष है आज तेजादशमी है, आज रामदेव जयंती है, आज जलझूलनी ग्यारस के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती है। मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि आज प्रदेश की महिलाएं इतनी बड़ी तादाद में यहां आई हैं, इन्हे देखकर हमारा गौरव बढ़ रहा है। हम प्रधानमंत्री मोदी को विश्वास दिलाना चाहते हैं कि 2023 में राजस्थान मे कमल खिलेगा और 2024 में प्रदेश की सभी 25 सीटें भाजपा के खाते में डालकर आपके पास भेजेंगे। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा ने राजस्थान में ऐतिहासिक संदेश दिया है। जयपुर में मैने एक होर्डिंग देखा जिसमें गहलोत सरकार वीजन 2030 के लिए जनता से सुझाव मांग रही है। जनता ने इसे नकार दिया और कहा कि गहलोत जी आपसे नहीं हो पाएगा आप घर बैठिए हमें महिला, दलित, किसान युवा का शोषण करने वाली सरकार से छुटकारा चाहिए। याद रखिए जिस दिसंबर में विवादित ढांचा गिराने पर राजस्थान में हमारी सरकार गिराई गई थी, उसी दिसंबर माह में हम कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंककर भाजपा की मजबूत सरकार बनाएंगे। इसके बाद जनवरी में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर में रामलला की स्थापना देखेंगे। इस सनातन विरोधी नाकारा निकम्मी कांग्रेस सरकार को वोट के माध्यम से पेटी में बंद करके वापिस भेज देंगे।

Read More  सफाई व्यवस्था का महापौर ने लिया जायजा

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News