देवदास' की शूटिंग के दौरान एक्टर मनोज जोशी को आया था स्ट्रोक; डेढ़ साल तक बेड रिडन के बाद किया कमबैक

On
देवदास' की शूटिंग के दौरान एक्टर मनोज जोशी को आया था स्ट्रोक; डेढ़ साल तक बेड रिडन के बाद किया कमबैक

एक्टर मनोज जोशी को देवदास' की शूटिंग के दौरान स्ट्रोक आ गया था और वह कोमा में चले गए थे, डेढ़ साल तक बेड रिडन रहने के बाद उन्होंने कम बैक किया था!

इंडस्ट्री और टीवी के दिग्गज एक्टर मनोज जोशी ने अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के मन पर अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने फिल्म 'फिर हेरा फेरी', 'चुप चुप के', 'हंगामा', 'खट्टा मीठा' और 'देवदास' समेत 100 से अधिक फिल्मों में दमदार किरदार निभाया है।

Read More  राज्यपाल की बुद्ध पूर्णिमा पर बधाई और शुभकामनाएं

हाल ही में वह आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए। मनोज जोशी ने अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बात की है। लेकिन हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि स्ट्रोक आने के कारण वह करीब डेढ़ साल तक बिस्तर पर थे। इतना ही नहीं उनकी आंखों की रोशनी भी चली गई थी।

Read More  राजस्थान हाइकोर्ट: प्रशिक्षु रेजिडेंट डॉक्टर को सेवारत चिकित्सक मानकर किए एपीओ आदेश पर रोक

यूट्यूब के राजश्री अनप्लग्ड चैनल को दिए इंटरव्यू में मनोज जोशी ने अपने जीवन के उस वक्त के बारे में बताया जब वह बुरे दौर से गुजर रहे थे। ये बात है तब की, जब वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें स्ट्रोक आया था। एक्टर ने कहा,'साल 2001 में, मैं बीमार पड़ गया था। मुझे स्ट्रोक आया था और मैं डेढ़ साल तक अस्पताल के बेड पर था। मैं देवदास की शूटिंग के दौरान करते वक्त बीमार पड़ा था। मैं 4 दिनों तक कोमा में था। मेरे आंखों की रोशनी चली गई थी। मैं 19 दिनों तक कुछ देख नहीं पा रहा था। ये मेरा पुनर्जन्म है। उस वक्त जब मैं अस्पताल में था, मेरा बैंक बैलेंस जीरो हो गया था और मेरी पत्नी को मेरा साथ देने के लिए ट्यूशन लेनी पड़ी थी।'

Read More  जेडीए-निगम की लापरवाही जयपुर की हरियाली पर पड़ेगी भारी

इस टीवी शो से आया था जीवन में सुधार

मनोज जोशी ने आगे कहा,'तब साल 2003 में मुझे एक टीवी शो 'कहता है दिल' में काम करने का मौका मिला। मैंने शो में विलेन का रोल निभाया था। मुझे केवल 4 दिन तक की उस शो में काम करना था, लेकिन मेरा रोल बढ़ता गया और मैं शो के लीड एक्टर्स में से एक बन गया। इसके बाद मुझे 'हंगामा', 'हल चल' सहित कई फिल्में मिलीं और मैंने फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ 12 फिल्में कीं।'

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल 2' से पहले मनोज जोशी कई फिल्मों में अपने कॉमेडी रोल के लिए मशहूर हैं। 'फिर हेरा फेरी' में उनका कचरा सेठ का किरदार बहुत पसंद किया गया था।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix करवाएं Jio का ये रिचार्ज, फ्री में मिलेगा Netflix
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज और मूवी देखना आज कल काफी ट्रेंड में है। लेकिन जब हमारे पास इनका सब्सक्रिप्शन नहीं...
क्रिकेट कोच आशीष शर्मा ने पूर्ण किया बीसीसीआई लेवल टू कोचिंग कोर्स
दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा ने किया जीत का दावा
मंदिर के पास शराब बेच रही एक महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया
मतगणना को लेकर मतगणना केंद्र की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश
उत्तराखंड हाई कोर्ट को नैनीताल से स्थानांतरित करने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
देश में समान नागरिक संहिता लागू करना मेरा संकल्पः नरेन्द्र मोदी