कांग्रेस के विधायक इतने ही बचेंगे कि एक फॉर्च्यूनर में बैठ के आयेंगे: - नारायण पंचारिया

On
कांग्रेस के विधायक इतने ही बचेंगे कि एक फॉर्च्यूनर में बैठ के आयेंगे: - नारायण पंचारिया

जोधपुर के ओसियाँ में परिवर्तन संकल्प यात्रा को लेकर चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक  नारायण पंचारिया ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित किया।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी यह यात्रा  4 सितंबर को रामदेवरा से शुरू हुई जिसका लक्ष्य 2 हजार 561 किलोमीटर चलकर 51 विधानसभा से सीटों से गुजरना था, जिसमें से सिर्फ अब 9 विधानसभा क्षेत्र ही शेष बचे है। हमारे विजय रथ को जनता का अपार समर्थन मिला है। जिससे ये जाहिर होता है कि कांग्रेस की इस भ्रष्ट और नकारा सरकार से जनता परेशान है और जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है ।

Read More  दो चिकित्साधिकारी सहित दलाल पच्चीस हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

नारायण पंचारिया ने कहा कि हमने परिवर्तन संकल्प यात्रा से पहले प्रदेश में 200 रथो के माध्यम से जनआक्रोश यात्रा निकाली थी। जिसके माध्यम से हमने यह जानने की कोशिश की थी कि जनता की क्या अपेक्षा है, जनता में भ्रष्टाचार का क्या असर है। जनआक्रोश यात्रा में हमने शिकायत पेटीका रखी, जिसमें हमें 1 लाख 84 हजार शिकायतें प्राप्त हुई। ये शिकायते बताती है कि जनता इस नकारा, भ्रष्ट कांग्रेस सरकार से कितनी त्रस्त है। ये जनता का फैसला था कि भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाले। पहले प्रदेश मे एक यात्रा निकाली जाती थी, लेकिन हमने इसका स्वरूप बदल दिया।  भाजपा ने चारों दिशाओं से इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार पर हमला करने का फैसला किया, इसलिए ये यात्रा चारों दिशाओं से निकाली गई है।

Read More  सफाई व्यवस्था का महापौर ने लिया जायजा

नारायण पंचारिया ने कहा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवा, किसान और महिलाओं के साथ धोखा किया है. चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, प्रदेश में गुंडाराज है। अधिकारी कहते है  कि हम पैसे देकर आएं हैं, इसीलिए हम वसूली करेंगे। आजाद भारत में ऐसा परिदृश्य पहली बार देखने को मिला है कि सचिवालय के अंदर फाइलों की जगह सोना मिल रहा है, नोटों की गड्डियाँ मिल रही है..लेकिन कांग्रेस की सरकार अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है ।

Read More  जोधपुर-उदयपुर समेत चार जिलों में आंधी-बारिश, अगले चार दिन 23 जिलों के लिए गर्मी का रेड अलर्ट

नारायण पंचारिया ने आगे कहा कि संसद में राहुल गांधी आँख मार कर एक महिला का अपमान करते हैं, वैसा ही वाक्या राजस्थान की विधानसभा में दोहराया गया,कांग्रेस की सरकार में मंत्री शांति धारीवाल रेप के मामलों कों लेकर कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। इससे कांग्रेस सरकार की मानसिकता साफ दिखती है कि वो महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितनी प्रतिबद्ध है। भाजपा ने तय किया है कि परिवर्तन संकल्प यात्रा के माध्यम से जन जन तक कांग्रेस की कुरीतियों को जनता तक पहुँचाना है....कांग्रेस की इस स्थिति इस कदर हो जाएगी , जैसे उनके एक नेता ने कहा था कि कांग्रेस के विधायक इतने ही बचेंगे कि एक फॉर्च्यूनर में बैठ के आयेंगे ।

प्रेसवार्ता में यात्रा सह संयोजक जोगेश्वर गर्ग, भाजपा प्रदेश महामंत्री जगवीर छाबा, प्रदेश मंत्री सांवला राम देवासी उपस्थित रहें। प्रेस वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष व चुनाव प्रबंधन समिति प्रदेश संयोजक नारायण पंचारिया, प्रदेश महामंत्री जगवीर छाबा, यात्रा सह-संयोजक जोगेश्वर गर्ग, प्रदेश मंत्री सांवलराम देवासी, ज़िला अध्यक्ष जगराम विश्नोई, यात्रा मीडिया प्रभारी अशोक सिंह शेखावत, पूर्व संसदीय सचिव भैराराम सियोल, शम्भू सिंह खेतासर मौजूद रहें।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News