आरएएस क्लब में बैडमिण्टन  प्रतियोगिता संपन्न!!

On
आरएएस क्लब में बैडमिण्टन  प्रतियोगिता संपन्न!!

देवाराम सैनी और अध्यक्ष गौरव बजाड ने किया विजेताओं को पुरस्कृत

जयपुर 17, सितंबर। आरएएस क्लब में रविवार को बैडमिण्टन  प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता  में  नौ अलग अलग श्रेणियों में ग्यारह से लेकर पैंसठ  आयुवर्ग  के बच्चोंमहिला एवं पुरुषों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

प्रतियोगिता मे 115 प्लस डबल श्रेणी में विजेता राजपाल यादव और जगदीश  एवं उपविजेता अंतर सिंह  और दिनेश जैन, 85 प्लस डबल श्रेणी में सुखवीर सैनी और देवेंद्र विजेता एवं  ब्रिजेश और देवांग उपविजेता , 60 प्लस डबल श्रेणी में अजय असवाल और जय विजेता एवं आशीष और देवेंद्र उपविजेता रहें । वही  पुरुष सिंगल श्रेणी में अभिषेक जैन विजेता और दीपक शर्मा  उपविजेता रहें।

Read More  बिजली का तार टूटकर मकान पर गिरा, मां-बेटी की मौत

इसी प्रकार अंडर 15 महिला श्रेणी में हर्षिका जैन विजेता और अन्विका उपविजेताअंडर 13 पुरुष श्रेणी में आदित्य मीना  विजेता और अयान खुराना उपविजेताअंडर 25 सिंगल श्रेणी में जय विजेता और समक्ष अरोड़ा उपविजेतामिक्स डबल श्रेणी में हरिसिंह और मीनाक्षी विजेता और समक्ष और दीप्ति उपविजेतामहिला डबल में मीनाक्षीदिव्या विजेता और शिवानी दीप्ति उपविजेता रही। प्रतियोगिता में कुल सत्तर प्रतिभागियों ने भाग लिया।

Read More  अमेरिकी महिला से रेप का आरोपित वकील फायरिंग में घायल

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी देवाराम सैनीशाहीन अली के साथ क्लब के अध्यक्ष गौरव बजाडआरएएस अधिकारी सुनील भाटी ने खेलों को स्वस्थ और मजबूत शरीर का आधार बताते हुए  विजेताओं और उपविजेताओं को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर क्लब के प्रशासक सुरेंद्र सिंह उदावत और प्रतियोगिता के संयोजक  पंकज अरोड़ा भी  मोजूद रहें।

Read More  पिकअप व रोडवेज बस की भिड़ंत में एक की मौत, 11 घायल

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज अक्षरा सिंह की अदाकारी और गायकी से परिपूर्ण ‘पटना की परी’ सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी पर आज ही हुआ है रिलीज
रिलीज होते ही मचा रहीं है धमाल भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने नए सॉन्ग 'पटना की परी'...
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की
पांच दिनों की गिरावट के बाद शेयर बाजार में तेजी, निफ्टी ने बनाया मजबूती का नया रिकॉर्ड
राहुल को मिला नया बंगला, प्रियंका देखने पहुंचीं
भारत महिला एशिया कप के फाइनल में, बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी शिकस्त
महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह के खिलाफ ट्रायल शुरू
डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन डेमोक्रेसी के लिए खतरा : बाबूलाल मरांडी