नहीं रहीं पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास

On
नहीं रहीं पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास

26 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने साल 2015 में प्रतियोगिता में उरुग्वे को रिप्रेजेंट किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शेरिका डी अरमास सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही थी। लेकिन 26 साल की उम्र में 13 अक्टूबर को वह जंग हार गईं।
शेरिका डी अरमास की मौत की खबर से उनके चाहने वाले शॉक्ड हैं। उरुग्वे और दुनिया भर उनके चाहने वाले फैंस गम में डूब गए हैं। वहीं उनके भाई, मयक डी अरमास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'ऊंची उड़ान भरो, छोटी बहन'। मिस यूनिवर्स उरुग्वे 2022 कार्ला रोमेरो ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा मिस डी अरमास 'इस दुनिया के लिए बहुत इवोल्वड थीं। मैं अब तक मिली महिलाओं में सबसे खूबसूरत महिला थीं'।


मॉडल बनना चाहती थी शेरिका 

Read More तारक मेहता के सोढ़ी 25 दिन बाद लौटे घर

बता दें कि, शेरिका डी अरमास साल 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में टॉप 30 में नहीं चयन हो पाई थीं। हालांकि, वह कंपटीशन में 'प्रतिस्पर्धा करने वाली केवल छह 18-साल की लड़कियों में से एक' थी। तब नेटउरुग्वे के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी।

मिस उरुग्वे 2021 ने पोस्ट शेयर कर जताया शोक
वहीं, मिस उरुग्वे 2021 लोला डे लॉस सैंटोस ने डी अरमास को अपनी श्रद्धांजली देते हुए लिखा, मैं आपको हमेशा याद रखूंगी, न केवल उस समर्थन के लिए जो आपने मुझे दिया और आप मुझे कितना आगे बढ़ते देखना चाहते थी, बल्कि आपके स्नेह, आपकी खुशी, उन दोस्तों के लिए जो हमने शेयर की और जो आज भी मेरे साथ हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल